×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Manisha Rani Boyfriend: मनीषा रानी व उनके बॉयफ्रेंड के रिश्ते में आई दरार

Manisha Rani Boyfriend: मनीषा रानी हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती है, इस बार खबरे आ रही है कि उनके बॉयफ्रेंड व उनका ब्रेकअप हो चुका है.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 11 April 2024 9:23 AM GMT
Manisha Rani Boyfriend
X

Manisha Rani Boyfriend

Manisha Rani Boyfriend: मनीषा रानी (Manisha Rani) को अब किसी के पहचान की जरूरत नहीं है। जबसे मनीषा रानी (Manisha Rani) ने Bigg Boss OTT 2 व Jhalak Dikhla Jaa Season 11 किया है, तबसे हर कोई मनीषा रानी को जानने लगा है। तो वहीं मनीषा रानी ने हालहि में डांस रियलटी शो झलक दिखला जा सीजन 11 को जीता भी है। जिसके बाद से मनीषा रानी (Manisha Rani) के पास बैक टू बैक कई सारे प्रोजेक्ट मिलने लगे है। जिनकी वजह से मनीषा रानी सुर्खियों में बनी रहती है। कुछ दिन पहले मनीषा रानी (Manisha Rani) अपने व एल्विश यादव (Elvish Yadav) के रिश्ते को लेकर सुर्खियों में थी। लेकिन अब जाकर मनीषा रानी (Manisha Rani) किसी और वजह से सुर्खियों में छाई हुई है और ये वजह है मनीषा रानी (Manisha Rani) व उनके बॉयफ्रेंड (Manisha Rani Boyfriend) जोकि एक फेमस सिंगर है के रिश्तों में दरार आ गई है।

मनीषा रानी का बॉयफ्रेंड संग हुआ ब्रेकअप (Manisha Rani Breakup With Boyfriend)-


मनीषा रानी (Manisha Rani) इन दिनों अपने काम को लेकर व निजी लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। खबरों कि माने तो मनीषा रानी को लेकर खबरे आ रही है कि मनीषा रानी और उनके रियूमर्ड बॉयफ्रेंड के बीच सबकुछ सहीं नहीं चल रहा है। मनीषा रानी (Manisha Rani) जबसे सुर्खियों में आई है तबसे उनके अफेयर्स की चर्चे भी मीडिया में काफी होते रहते है। इस समय मनीषा रानी (Manisha Rani) का नाम बॉलीवुड के मशहूर सिंगर टोनी कक्कड (Tony Kakkar) के साथ जोड़ा जा रहा है।

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) व मनीषा रानी (Manisha Rani) अक्सर मुबंई में स्थित एक रेस्ट्रों के बाहर स्पॉट किए गए है। इसके अलावा मनीषा रानी (Manisha Rani) ने टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ एक म्यूजिक वीडियों में भी किया था, जिसका नाम था जमना पार जिसके बाद दोनो का नाम एक-दूसरे के साथ जुड़ने लगा था। को वबीं मनीषा रानी (Manisha Rani) को अक्सर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के घर आते-जाते भी देखा गया है और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के साथ भी उनके अच्छे संबंध बताए जाते है।

टोनी कक्कड़ ने खुद बताया रिश्ते का सच (Manisha Rani Tony Kakkar) -

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने अपने द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने #Tonisha पर अभी ब्रेक लगा दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि जिंदगी में कोई भी ऐसी चीज होती है, जिससे आप हमेशा नाराज हो सकते है। करते है कुछ करते है कुछ, तो वहीं बहुत दिनों से मनीषा रानी (Manisha Rani) व टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) को एक साथ नहीं देखा गया है। जिसके बाद उनके ब्रेकअप (Breakup) की खबरे आने लगी है। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो मनीषा रानी (Manisha Rani) व टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ही बता सकते है। लेकिन उनके फैंस को उनकी अपकमिंग म्यूजिक वीडियोज का बेसब्री से इंतजार है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story