×

Manoj Bajpayee ने साधा RRR और KGF जैसी फिल्मों पर निशाना, कहा किसी को परवाह नहीं कि फिल्म कैसी है

एक्टर Manoj Bajpayee ने साउथ की फिल्मों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि किसी को इस बात की परवाह ही नहीं है कि फिल्म कैसी है।हम सब 1000 करोड़,300 करोड़,400 करोड़ में फंसे हुए हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 12 May 2022 3:16 PM GMT
Manoj Bajpayee
X

Manoj Bajpayee against 1000 crore Films (Image Credit-Social Media)

Manoj Bajpayee News Today: रिअलिस्टिक सिनेमा से जुड़े एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) एक ऐसे एक्टर हैं जो अपने दिल की बात करने और बेबाकी के साथ उसे बोलने के लिए जाने जाते हैं। उनकी एक्टिंग में वास्तविकता यूँ झलकती है कि हर कोई उस किरदार में बस जाता है।

मनोज बाजपेयी को द फैमिली मैन (The Family Man) और द फैमिली मैन 2(The Family Man 2) से ओटीटी प्लेटफार्म पर काफी लोकप्रियता मिली। मनोज ने एक इंटरव्यू के दौरान साउथ की सुपरहिट फिल्मों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि किसी को इस बात की परवाह ही नहीं है कि फिल्म कैसी है।

दरअसल मनोज का निशाना 1000 करोड़ का अकड़ा छूने वाली फिल्म आरआरआर (RRR) और केजीएफ 2 (KGF) की तरफ था। उन्होंने कहा किसी को वास्तव में इस बात की परवाह ही नहीं है कि फिल्म कैसी है और हर कोई सिर्फ नंबरों के बारे में बात कर रहा है। उन्होंने कहा कि,"कोई बात ही नहीं कर रहा है की फिल्म कैसी है? कोई बात करने को राजी ही नहीं है कि कलाकारों की परफॉर्मेस कैसी है। क्या है न हम सब 1000 करोड़,300 करोड़,400 करोड़ में फंसे हुए हैं। ये झगड़ा कई सालों से चला आ रहा है और मुझे लगता है ये ख़त्म होने वाला है नहीं।"

मनोज बाजपेयी ने आगे कहा,"अब क्रिटिक्स कह रहे है कि आप उनकी तरह फिल्में क्यों नहीं बनाते?आपकी फिल्म क्यों नहीं चल रही है? ये उनसे पुछा जा रहा है जो मेनस्ट्रीम में हैं जो मेनस्ट्रीम में हैं उन्हें कटघरे में ला कर खड़ा किया जा रहा है। इसके बाद उन्होंने कहा कि वो कभी भी इस दुनिया का हिस्सा नहीं रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें कभी कभी उस दुनिया में जाना पड़ा लेकिन वो जल्द ही वहां से वापस भी आ गए।

मनोज ने आगे कहा कि," "हमारे लिए अपनी फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करना पहले कठिन था। फिर अब इन 1000 करोड़ की फिल्मों की वजह से ये और मुश्किल हो जाता है। एक्टर ने आगे कहा कि ओटीटी उनके जैसे अभिनेताओं के लिए एक बढ़िया प्लेटफार्म है साथ ही और भी कई टैलेंट इससे सामने आये। ये एक वरदान की तरह साबित हुआ है। "इसके बाद मनोज ने कहा कि इस तरह के टैलेंट को ओटीटीप्लेटफार्म पर व्यस्त देखते हुए बहुत अच्छी फीलिंग आती है जो दिल को छू लेती है।

फ़िलहाल मनोज बाजपेयी की इस बात पर बाकि बॉलीवुड से जुड़े लोगों का क्या विचार है इस बारे में अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story