The Family Man Season 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट

The Family Man Season 3: एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' को लेकर फैंस में काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है। इस बीच सीरीज को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है।

Ruchi Jha
Published on: 23 Sep 2023 8:49 AM GMT
The Family Man Season 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट
X

The Family Man Season 3: अब तक की सबसे चर्चित वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के तीसरे सीजन को लेकर इस समय खूब चर्चा है। वहीं, फैंस में भी इस सीरीज को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। इस सीरीज के पिछले दो सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किए गए थे। वहीं, अब तीसरे सीजन को लेकर भी एक बड़ी अपडेट सामने आई है।

शुरू हुआ तीसरे सीजन पर काम

दरअसल, इस सीरीज के निर्देशक राज और डीके ने बताया है कि उन्होंने मनोज बाजपेयी स्टारर इस जासूसी थ्रिलर पर काम शुरू कर दिया है। द फैमिली मैन को 4 साल पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर राज और डीके ने ट्विटर पर आने वाले सीजन पर बड़ा अपडेट दिया है। राज और डीके ने ट्विटर पर लिखा- ''द फैमिली मैन के चार साल गुजर गए हैं! हां... हम सीजन 3 पर काम कर रहे हैं। हम फैन्स को अपडेट देते रहेंगे!''

बता दें कि सीरीज में मनोज बाजपेयी श्रीकांत तिवारी के रोल में है। श्रीकांत तिवारी एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति है, जो एक खुफिया अधिकारी के रूप में कार्य करता है। श्रीकांत की निजी जिंदगी में काफी उठा-पटक और उतार-चढ़ाव हैं, लेकिन इसके बावजूद वह तमाम कठिनाइयों के बीच अपनी टीम के साथ पूरे समर्पण और सतर्कता से अपना काम करता है और देश की रक्षा करता है।

तीसरे सीजन में शाहिद-मनोज साथ आएंगे नजर?

दरअसल, ऐसी भी खबरें हैं कि 'द फैमिली मैन' के तीसरे पार्ट में शाहिद कपूर और मनोज बाजपेयी साथ नजर आ सकते हैं, क्योंकि मनोज के किरदार ने शाहिद कपूर की वेब सीरीज फर्जी में विजय सेतुपति बने माइकल के साथ एक फोन कॉल पर बातचीत की थी। ऐसे में माना जा रहा है कि मेकर्स दोनों वेब सीरीज के किरदारों को आने वाली कहानियों में एक साथ मिक्स करके भी ला सकते हैं। यही नहीं फर्जी में हमने ऐसे कई मौके आए थे, जहां इस सीरीज में द फैमिली मैन के लोगों या संदर्भों का जिक्र हुआ था, जिससे यही अनुमान लगाया जा रहा है कि मेकर्स दोनों शोज को एक मोड़ पर लाकर मिला सकते हैं। हालांकि अभी तक ये केवल अटकलें हैं।


कब रिलीज होगी 'द फैमिली मैन 3'

जैसा कि हमने आपको बताया कि पहले दोनों सीजन सुपरहिट रहे थे और इसे दर्शकों ने खासा पसंद किया था। पिछला सीजन एक कठिन मोड़ पर खत्म हुआ था और अब देखना है कि अगला सीजन क्या नया ट्विस्ट लेकर आता है। बात करें रिलीज डेट की तो सीरीज की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है, लेकिन खबरों की मानें तो सीरीज साल 2023 के एंड में रिलीज हो सकती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story