×

मानुषी छिल्लर की तरह पाना चाहती है खूबसूरती का खिताब तो जानिए उनकी लाइफस्टाइल

suman
Published on: 26 Nov 2017 5:14 AM GMT
मानुषी छिल्लर की तरह पाना चाहती है खूबसूरती का खिताब तो जानिए उनकी लाइफस्टाइल
X

मुंबई: मिस वर्ल्ड बनकर लौटी मानुषी छिल्लर का मुंबई एयरपोर्ट पर बहुत जोरदार स्वागत हुआ। कहते है कि वे बचपन में नानी की साड़ियों को पहनकर सजने-संवरने का शौक रखती थी। आज मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीत लिया है। हर तरफ मानुषी की खूबसूरती के चर्चे हो रहे हैं। अपनी खूबसूरती के दम पर मानुषी ने जून में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता था।

यह भी पढ़ें...मानुषी छिल्लर : एक साल में ‘मिस कैंपस’ से ‘मिस वर्ल्ड’, कहानी फिल्मी है मेरे भाई

मिस वर्ल्ड बनने के बाद मानुषी छिल्लर ने फैशन और फैशन ट्रेंड्स के मामले में अपनी पसंद और बाकी लड़कियों के लिए ब्यूटी टिप्स शेयर की हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक मानुषी ने बताया कि वह अच्छी लिसनर हैं और हमेशा सीखने की चाह रखती हैं। इसके अलावा उन्हें नए दोस्त बनाने और नई-नई जगहें घूमने का शौक है। मानुषी का मानना है कि उनकी आंखें उन्हें सेक्सी बनाती हैं। इसके अलावा मानुषी डेनिम्स, व्हाइट टॉप, ब्लैक ड्रेस, व्हाइट स्नीकर्स, सनग्लासेस कैरी करना ज्यादा पसंद करती हैं।

फन पार्टी के लिए- पैंट्स के साथ बॉडी सूट, स्कर्ट विद हूप्स, चोकर।

फॉर्मल वर्क सेटिंग के लिए- नी लेन्थ कीमोनो ड्रेस।

दोस्तों के साथ कैजुअल डे आउट के लिए- रिप्ड जीन्स, टैंक टॉप और स्नीकर्स।

डेट के लिए- लिटिल ब्लैक ड्रेस।

यह भी पढ़ें...17 साल बाद ! भारत की बेटी मानुषी छिल्लर बनीं Miss World 2017,

फैशन ट्रेंड्स के मामले में मानुषी का मानना है कि यह कुछ भी हो सकता है, जो अच्छा लगे। इसके अलावा अगर बात की जाए ब्रैंड्स और डिजाइनर के बारे में तो मानुषी का कहना है वह हमेशा नए ब्रैंड्स ट्राई करती रहती हैं।ब्यूटी टिप्स के लिए मानुषी का मानना है कि अच्छी खूबसूरती के लिए खूब पानी पिएं, जिससे बॉडी हाइड्रेट रहे। इसके अलावा भरपूर नींद और एक्सरसाइज बहुत जरूरी है। इससे बॉडी फिट भी रहेगी और त्वचा भी दमकती रहेगी।

suman

suman

Next Story