×

200 ऑडी, 150 मर्सडीज के साथ 1500 गाड़ियों का काफिला करेगा मनवीर का स्वागत

suman
Published on: 30 Jan 2017 11:48 AM GMT
200 ऑडी, 150 मर्सडीज के साथ 1500 गाड़ियों का काफिला करेगा मनवीर का स्वागत
X

नोएडा: मनवीर गुर्जर के स्वागत की भव्य तैयारी की जा रही है। अब तक अकेले दिल्ली व नोएडा से 1500 गाड़ियों का काफिला बुक किया जा चुका है। जिसमें 200 ऑडी के अलावा हैमर , करीब 150 से ज्यादा मर्सडीज है। वहीं, 20 डीजे 25 बैंड भी शामिल किए गए है। काफिला सुबह एयरपोर्ट के लिए दिल्ली से निकलेगा। डीएनडी के रास्ते मनवीर नोएडा पहुंचेंगे।

मनु पंजाबी भी होंगे साथ

मुबंई से मनु पंजाबी भी उनके साथ नोएडा आएंगे। इसके अलावा प्राइवेट बाउंसरों की बुकिंग भी की गई है। 50 से ज्यादा बाउंसरों के बीच मनवीर व मनु से नोएडा की जनता मिलेगी। सारा इंतजाम गांव में किया जाएगा। अभी तक की प्लानिंग में एक स्टेज बनाया जाएगा, करीब 30-50 हजार की गैदरिंग होने की संभावना है।

आगे पढ़ें मनवीर के स्वागत की कैसी है तैयारी

जापानी कंपनी से आया ऑफर

बिगबॉस फेम बनते ही जापानी कंपनी ने उन्हें अपना ब्रान्ड एंबेसडर बनाने की बात परिवार वालों से की है। उनका कहना है कि वह मनवीर से अपने एड करवाएंगे, साथ ही उन्हें प्रमोट करने का काम भी करेंगे। यह प्रमोशन देश में ही नहीं, बल्कि देश के बाहर भी किया जाएगा। फिलहाल मनवीर के फैसले का कंपनी को इंतजार है।

दान करेंगे पैसा

मनवीर के भाई सचिन ने बताया कि वह जीत की रकम का 20 प्रतिशत हिस्सा एनजीओ को दान करेंगे। ताकि गरीब बच्चों और अपने समाज की तरक्की में खर्च हो।

आगे पढ़ें मनवीर के स्वागत की कैसी है तैयारी

नितिभा की मां ने बोला था सॉरी

वह एपिसोड तो याद ही होगा जब नितिभा ने मनवीर को थप्पड़ मारने को कहा था। इसके बाद नितिभा की मां ने फोन कर मनवीर के पिता को फोन कर सॉरी बोला । साथ ही यह भी कहा कि यादि मैं घर में होती तो नितिभा को थप्पड़ भी मारती।

नितिभा बनी भाभी तो मिले वोट

बिगबॉस में नितिभा और मनवीर की दोस्ती को लेकर गांव में हलचल है। लोगों ने नितिभा को भाभी तक बना डाला। साथ ही, जब भी नितिभा नोमिनेट हुई तो उसे बचाने के लिए मनवीर के दोस्तों ने भी वोट किया. लेकिन थप्पड़ वाली बात से लोग इतने आहत हुए कि नितिभा घर से बाहर हो गई।

आगे पढ़ें मनवीर के स्वागत की कैसी है तैयारी

105 दिन बाद किया घर फोन

मनवीर ने अपने कजन नीरज गुर्जर को 105 दिन बाद फोन किया। यह उनका पहला फोन था। यह बात कहते हुए नीरज भी भावुक हो गए।

पुलिस रोक सकती है काफिला

मनवीर के समर्थकों को नोएडा में दिक्कत आ सकती हैं दरसअल, नोएडा में आचार संहिता लागू है। ऐसे में इतनी गाड़ियों का काफिला नोएडा नहीं आ सकता। इसकी अनुमति लेने के लिए मनवीर के भाई अनूप भी मशक्कत कर रहे है। उधर, सिटी एसपी ने स्पष्ट कहा कि यदि किसी भी प्रकार का हुडदंग होता है या फिर बिना अनुमति के रैली सभा होती है तो आचार संहिता उल्लघंन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर गाड़ियों को सीज किया जाएगा।

suman

suman

Next Story