×

शाहिद और मीरा कपूर कि लाडली मिशा के बर्थडे पर आए बॉलीवुड के कई सितारे, स्टार किड्स भी हुए शामिल

Shahid Kapoor Daughter Misha: शाहिद कपूर के अब क्या ही बोला जाए इस एक्टर की जितनी तारीफ करो काम है।

Anushka Rati
Published on: 27 Aug 2022 1:50 AM GMT
शाहिद और मीरा कपूर कि लाडली मिशा के बर्थडे पर आए बॉलीवुड के कई सितारे, स्टार किड्स भी हुए शामिल
X
Misha Kapoor Birthday (image: social media)

Shahid Kapoor Daughter Misha: शाहिद कपूर के अब क्या ही बोला जाए इस एक्टर की जितनी तारीफ करो काम है। शाहिद उन एक्टर्स कि गिनती में आते हैं जिन्होंने ने अपने कैरियर की शुरुआत म्यूजिक वीडियो में काम करने से शुरू कि थी और अपनी लगातार कोशिशों और मेहनत से शाहिद ने फिल्मी दुनिया में उस ऊंचाई पर पहुंचे हैं जहां तक पहुंचने में कई लोग डूब जाते हैं तो कई हार मान कर किसी और दिशा में निकल जाते हैं पर शाहिद ने अपने सपने को पूरा किया अपनी मेहनत पर यकीन रखा और आज वो सुपरस्टार शाहिद कपूर कहलाते हैं।


आपको बता दूं कि, शाहिद कपूर और मीरा कपूर की बेटी मीशा कपूर आज 6 साल की हो गई हैं। मीशा निश्चित रूप से बॉलीवुड की सबसे प्यारी स्टार किड्स में से एक हैं। हर बार जब शटरबग्स द्वारा नन्हा मुनक्का पकड़ा जाता है, तो यह तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। वहीं माता-पिता ने अपनी बेटी मीशा के लिए मुंबई में एक प्यारी सी बर्थडे पार्टी रखी। गेस्ट लिस्ट में नीलिमा अजीम, पंकज कपूर, सुप्रिया पाठक, करण जौहर के जुड़वां बच्चे यश और रूही, और सोहा अली खान-कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी खेमू सहित कई स्टार किड्स थे।


इसके साथ ही शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर अपनी भतीजी के जन्मदिन की पार्टी में गुलाबी रंग की टी-शर्ट पहने हुए थे। प्यारी सी गुड़िया की तरह सजी मीशा पिंक फ्लोरल फ्रॉक में नजर आ रही थीं। शाहिद कपूर की मां नीलिमा अज़ीम भी मुंबई में अपनी पोती के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुईं। मीशा की बर्थडे पार्टी में पंकज कपूर अपनी पत्नी सुप्रिया पाठक और बेटी सना कपूर के साथ पहुंचे। मीशा की बर्थडे पार्टी में करण जौहर के जुड़वाँ बच्चे रूही और यश भी शामिल हुए, जो अपनी नानी के साथ पहुंचे और प्रज्ञा कपूर ने भी अपने बच्चों के साथ मिशा की पार्टी में शिरकत की। इस बीच, माता-पिता- शाहिद और मीरा काले रंग की पोशाक में जुड़ गए क्योंकि उन्हें उनकी बेटी के जन्मदिन की पार्टी में क्लिक किया गया था।


इससे पहले, मीरा कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक दिल दहला देने वाली पोस्ट शेयर क्योंकि उन्होंने अपनी बेटी के 6 वें जन्मदिन को मार्केट करने के लिए एक थ्रोबैक फोटो में अपना बेबी बंप दिखाया। पोस्ट को शेयर करते हुए मीरा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "6 साल पहले, उस रात, इस पल... क्या आप पहले ही बाहर आ सकते हैं? और फिर अब तक की सबसे अच्छी चीज (स्पार्कल्स और रेड हार्ट इमोजी)।"

वहीं इस बीच, शाहिद और मीरा अपने बच्चों मिशा कपूर और ज़ैन कपूर के साथ यूरोप की लंबी छुट्टी पर थे। उन्होंने वहां अपनी वेडिंग एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट की।

शाहिद और मीरा ने जुलाई 2015 में शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने अगस्त 2016 में मिशा और 2018 में उनके बेटे ज़ैन का स्वागत किया।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story