Vijay Kadam Died: कैंसर ने ली एक और एक्टर की जान, शोक में डूबी इंडस्ट्री

Vijay Kadam Passed Away: मराठी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता विजय कदम का निधन हो गया है, वे 67 साल के थे और कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे|

Shivani Tiwari
Published on: 10 Aug 2024 8:59 AM GMT (Updated on: 10 Aug 2024 9:27 AM GMT)
Vijay Kadam Passed Away
X

Vijay Kadam Passed Away (Photo- Social Media)

Vijay Kadam Passed Away: कैंसर जैसी घातक बीमारी से रोजाना ना जाने कितने लोग अपनी जान गवां रहें हैं, वहीं पिछले कुछ महीनों में मनोरंजन जगत के भी कई सितारे कैंसर की वजह से अपनी जान गवां चुके हैं और अब एक और अभिनेता के निधन की खबर सामने आ रही है, जी हां! जाने माने अभिनेता विजय कदम दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, उनके निधन के पीछे की वजह कैंसर बताया जा रहा है। विजय कदम के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है ।

मराठी एक्टर विजय कदम का निधन

मराठी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता विजय कदम का निधन हो गया है, वे 67 साल के थे और कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे, पिछले डेढ़ साल से विजय कदम इस बीमारी से लड़ रहे थे और अब वह कैंसर से जंग हार चुके हैं। विजय कदम ने शनिवार को अपने घर में ही अपनी आखिरी सांस ली। विजय कदम के निधन की खबर सुन मराठी इंडस्ट्री में मातम छा गया है, फैंस और एक्टर्स उन्हें याद कर सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।


आज किया जाएगा अंतिम संस्कार

विजय कदम ने सिनेमा जगत में अपना विशेष योगदान दिया है, वे ज्यादातर अपने कॉमेडी वाले किरदार के लिए जाने जाते थे। विजय कदम का निधन आज हुआ और आज शाम को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजय कदम का अंतिम संस्कार अंधेरी के ओशिवारा श्मशान में किया जाएगा।

टेलिविजन के साथ ही फिल्मों में भी कर चुके हैं काम

विजय कदम ने थिएटर आर्टिस्ट के तौर पर अपना करियर शुरू किया था, फिर धीरे-धीरे उन्होंने टेलीविजन की दुनिया में अपनी पहचान बनाई, सिर्फ टेलीविजन ही नहीं, बल्कि वह कई फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं। मराठी फिल्मों के साथ ही कुछ हिंदी फिल्मों में भी विजय कदम नजर आ चुके हैं।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story