×

National Awards 2022: मराठी फिल्म "सुमी" को दो नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया, मेकर्स ने जताई खुशी

National Awards 2022: आज दिल्ली में हुए नेशनल अवार्ड्स 2022 के इवेंट में रीजनल फिल्मों के साथ बॉलीवुड फिल्मों को भी कई जेनर के अवार्ड्स से नवाजा गया।

Anushka Rati
Published on: 30 Sep 2022 1:04 PM GMT
National Awards 2022: मराठी फिल्म सुमी को दो नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया, मेकर्स ने जताई खुशी
X

Marathi movie Sumi (image: social media)

68th National Awards Ceremony: आपको बता दें कि, आज दिल्ली में होने वाले 68 वें नेशनल फिल्म अवार्ड्स इवेंट 2022 में मराठी फिल्म 'सुमी' को दो अवार्ड्स से सम्मानित किया गया। बता दें कि 'सुमी' को बेस्ट चिल्ड्रन फिल्म की केटेगरी में बेस्ट फिल्म का अवार्ड मिला है और बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट केटेगरी में भी सुमी में काम करने वाले दो चाइल्ड आर्टिस्ट्स आकांक्षा पिंगले और दिव्येश इंदुलकर को नेशनल अवार्ड दिया गया है। इस सफलता के बाद अपनी खुशी को शेयर करते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर हर्षल विनय कामत ने कहा पिछले कुछ साल में काफी अलग और मीनिंगफुल कंटेंट बन रहा है। आज हम सभी को ये हांसिल हो रहा है और जल्दी ही ये रीजनल सिनेमा ग्लोबल सिनेमा बन जाएगा।

इसके साथ ही अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' और आशुतोष गोवारिकर की फिल्म "तुलसीदास जूनियर", दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिला। वहीं इन फिल्मों को टी-सीरीज द्वारा ज्वाइंट फॉर्म से प्रोड्यूस किया गया है। साथ ही इन फिल्मों को 68वें नेशनल अवार्ड्स से भी सम्मानित किया गया है। वहीं ऐसे में अब प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने अपना ग्रेटिट्यूड जाहिर करते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा और सबका शुक्रिया अदा भी किया।

बता दें भूषण कुमार ने अपने नोट में लिखा है कि,हम बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं कि हमारी फिल्मों "तानाजी: द अनसंग वॉरियर" और "तुलसीदास जूनियर" के लिए हमें 68वें नेशनल अवार्ड्स से सम्मानित किया गया है और इसके लिए हम न केवल जूरी के लिए बल्कि उन सभी दर्शकों के भी आभारी हैं जिन्होंने हमारे काम की इतनी तरीफ की और जिसकी वजह से हम यहां तक पहुंच पाए। वहीं हम इस अवसर पर अजय देवगन, ओम राउत और आशुतोष गोवारिकर को उनके जबरदस्त योगदान और अमेजिंग काम के जरिए टी-सीरीज़ के गौरव और सम्मान को और बढ़ाने के लिए अपना ग्रेटिट्यूड जाहिर करना चाहते हैं। साथ ही उनकी क्रिएटिविटी,सेंसेटिविटी, इंटेलिजेंस और समझ ने फिल्मों को पहले की तुलना में और भी ज्यादा बेहतरीन बनने में मदद की। निर्देशकों के अलावा, हम टीम के हर सदस्य के प्रति भी आभार व्यक्त करना चाहते हैं जिन्होंने प्रोजेक्ट्स की सफलता में अपना योगदान दिया है। साथ ही इस टीम के साथ ऐसे कई और शानदार काम करने की उम्मीद है।"


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story