×

Mardaani 3: रानी मुखर्जी की 'मर्दानी 3' को लेकर बड़ा अपडेट, जानिए कब से शुरू होगी शूटिंग

Mardaani 3: अभिनेत्री रानी मुखर्जी की सुपरहिट फिल्म "मर्दानी" के तीसरे पार्ट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Nov 2023 12:57 PM GMT
Mardaani 3
X

Mardaani 3 (Photo- Social Media)

Mardaani 3: बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी इन दिनों एक बार फिर चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं। दरअसल अभी हाल ही में वह करण जौहर के चैट शो "कॉफी विद करण" के एक एपिसोड में बतौर गेस्ट नजर आईं थीं, उनके साथ उनकी खास दोस्त काजोल भी इस एपिसोड का हिस्सा बनीं थीं और फिर दोनों ने मिलकर करण जौहर की खूब टांग खींची। वहीं अब इसी बीच रानी मुखर्जी के फैंस के लिए एक बेहद ही दिलचस्प खबर सामने आ रही है, जी हां!! दरअसल अभिनेत्री की सुपरहिट फिल्म "मर्दानी" के तीसरे पार्ट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है।

"मर्दानी 3" को लेकर नया अपडेट आया सामने

रानी मुखर्जी की फिल्म "मर्दानी" और "मर्दानी 2" को भला कौन भूल सकता है। दोनों ही फिल्मों में रानी मुखर्जी ने अपना इतना शानदार और दमदार रूप दिखाया था कि दर्शक आज भी फिल्म में उनकी एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थकते। "मर्दानी 2" की सक्सेस के बाद दर्शक बेसब्री से "मर्दानी 3" का इंतजार कर रहे थे और अब जाकर लगता है कि दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि "मर्दानी 3" को लेकर नया अपडेट सामने आ चुका है। हालांकि मेकर्स द्वारा अभी फिल्म का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन इस खबर पर मुहर लग चुकी है कि "मर्दानी 3" पर जल्द ही काम शुरू कर दिया जायेगा।


साल 2024 में शुरू होगी "मर्दानी 3" की शूटिंग

रानी मुखर्जी ने खुद ही अपने एक इंटरव्यू में "मर्दानी 3" को लेकर बात की थी, उन्होंने कहा था कि यदि फिल्म की स्क्रिप्ट शानदार रहेगी तो वह यकीनन एक बार फिर इस किरदार को पर्दे पर निभाना चाहेगी। और अब लगता है कि रानी मुखर्जी को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आ गई है और वह "मर्दानी 3" पर काम शुरू करने के लिए तैयार हैं। यही नहीं रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा ने भी फिल्म के लिए हामी भर दी है। साथ ही यह भी जानकारी सामने आई है कि डायरेक्टर गोपी पुथरन ही "मर्दानी" के तीसरे पार्ट का भी निर्देशन करेंगे। कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा दावा किया जा रहा है रानी मुखर्जी की इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू की जाएगी, क्योंकि अभी फिल्म की कास्टिंग पर काम चल रहा है।


शिवानी शिवाजी राव के किरदार में फिर क्रिमिनल की बैंड बजाने आ रहीं हैं रानी मुखर्जी

अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने "मर्दानी" और "मर्दानी 2" दोनों में ही पुलिस ऑफिसर शिवानी शिवाजी राव का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने बेहद प्यार दिया था। "मर्दानी" का दोनों ही पार्ट सुपरहिट हुआ था। याद दिला दें कि "मर्दानी" साल 2014 में आई थी, जबकि "मर्दानी 2" साल 2019 में रिलीज हुई थी। वहीं अब रानी "मर्दानी 3" के जरिए एक बार फिर धूम मचाने की तैयार हैं। बताते चलें कि रानी मुखर्जी आखिरी बार फिल्म "मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे" फिल्म में नजर आईं थीं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story