×

Marjaavaan Trailer: सिद्धार्थ-तारा की लव स्टोरी में विलेन रितेश, देखें ट्रेलर

मरजावां में तारा गूंगी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जबकि रितेश की वजह से सिद्धार्थ और तारा की लव स्टोरी में यू-टर्न देखने को मिलता है। फिल्म में यूं तो रितेश देशमुख, तारा और सिद्धार्थ की जान के पीछे पड़े हैं लेकिन एंड में तारा को सिद्धार्थ ही गोली मार देते हैं।

Manali Rastogi
Published on: 9 Jun 2023 10:22 AM GMT
Marjaavaan Trailer: सिद्धार्थ-तारा की लव स्टोरी में विलेन रितेश, देखें ट्रेलर
X
marjaavaan

मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म मरजावां का ट्रेलर आज रिलीज जो चुका है। मिलाप जावेरी ने इस पावर पैक्ड एक्शन मूवी को बनाया है। 8 नवंबर को रिलीज होने वाली फिल्म मरजावां रोमांस और एक्शन से भरपूर है। रकुल प्रीत सिंह भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभा रही हैं।

यह भी पढ़ें: 12 साल की उम्र में हुआ 30 बार रेप, जानिए अपनी मां को क्यों बोला सॉरी

फिल्म के जरिये पहली बार दर्शकों को सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की जोड़ी देखने को मिलेगी। रितेश देशमुख एक बार फिर विलेन के रोल में नजर आएंगे। इससे पहले रितेश ‘एक विलेन’ में भी विलेन की भूमिका निभा चुके हैं। वहीं, फिल्म मरजावां के डायलॉग और पंच की बात करें तो दोनों ही काफी दमदार हैं।

एक्शन सीन्स से भरपूर फिल्म

सिद्धार्थ मल्होत्रा के एक्शन सीन्स से ट्रेलर की शुरुआत हो रही है। सिद्धार्थ पूरी तरह से राउडी हीरो के रोल में फिट बैठ रहे हैं। वहीं, एक बार फिर आप तारा सुतारिया ग्लैमरस अवतार में दिखेंगी। इससे पहले वह स्टूडेंट ऑफ द ईयर में भी ग्लैमरस अवतार में दिखी थीं।

यह भी पढ़ें: Vogue Beauty Awards में कुछ इस अंदाज़ में नज़र आई ये एक्ट्रेस

मरजावां में तारा गूंगी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जबकि रितेश की वजह से सिद्धार्थ और तारा की लव स्टोरी में यू-टर्न देखने को मिलता है। फिल्म में यूं तो रितेश देशमुख, तारा और सिद्धार्थ की जान के पीछे पड़े हैं लेकिन एंड में तारा को सिद्धार्थ ही गोली मार देते हैं। इसपर से सस्पेंस बाद में उठेगा।

यहां देखें ट्रेलर

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story