×

Martin Teaser: ध्रुव सरजा स्टारर मार्टिन का मच अवेटेड ऑफिशियल टीज़र में क्या है खास, जानिए एक्शन थ्रिलर फिल्म के बारे सबकुछ

Martin Teaser: ध्रुव सरजा स्टारर फिल्म मार्टिन के टीज़र ने कन्नड़ फिल्म दर्शकों को काफी प्रभावित किया है और सोशल मीडिया पर ये वायरल हो रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 24 Feb 2023 5:39 AM GMT
Martin Teaser
X

Martin Teaser (Image Credit-Social Media)

Martin Teaser: ध्रुव सरजा स्टारर मार्टिन का मच अवेटेड ऑफिशियल टीज़र आखिरकार सामने आ गया है। एक्शन थ्रिलर का बेहतरीन टीज़र, जो एपी अर्जुन द्वारा निर्देशित है, 23 फरवरी, गुरुवार को सोशल मीडिया पर कलाकारों और शेयर किया गया था। मार्टिन, जो फिलहाल अपने प्री-प्रोडक्शन के अंतिम चरण में है, 2023 के सेकंड हाफ तक सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए तैयार है। ध्रुव सरजा स्टारर इस फिल्म के टीज़र ने कन्नड़ फिल्म दर्शकों को काफी प्रभावित किया है और सोशल मीडिया पर ये वायरल हो रहा है।

मार्टिन ऑफिशियल टीज़र में क्या है खास

ध्रुव सरजा, जिन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से मार्टिन का ऑफिशियल टीज़र जारी किया, उन्होंने लिखा: "मार्टिन टीज़र प्लीज वॉच, शेयर करें और हमें प्रोत्साहित करें, जय हनुमान।" टीज़र से, ये स्पष्ट है कि एपी अर्जुन निर्देशित फिल्म मार्टिन एक आउट-एंड-आउट एक्शन थ्रिलर है। लीडिंग मैन ध्रुव सरजा ने टीज़र में अपने भीतर के टैलेंट को बखूबी उजागर किया है, विशेष रूप से एक्शन दृश्यों में जो एक अत्याधुनिक नाटकीय अनुभव का वादा करता है।

हालाँकि, 2.33 मिनट लंबा ये टीज़र ये भी संकेत देता है कि मार्टिन भारतीय सिनेमा के एक्शन से भरपूर मनोरंजन के फुल-प्रूफ फॉर्मूले का पालन करते हैं, जिसे वर्षों से सफलता मिली है। विज़ुअलाइज़ेशन सिनेमैटोग्राफी, प्रोडक्शन डिज़ाइन और एक्शन कोरियोग्राफी सहित फिल्म के मजबूत तकनीकी पहलुओं की झलक भी है। टीज़र का बैकग्राउंड स्कोर, जिसे रवि बसरूर ने कंपोज किया है, KGF वाइब्स देता है।

एपी अर्जुन द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर की शूटिंग कथित तौर पर दिसंबर 2022 तक पूरी कर ली गई थी। उदय के मेहता द्वारा निर्मित मार्टिन को कन्नड़, तमिल, मलयालम, तेलुगु और हिंदी सहित पांच भारतीय भाषाओं में पैन इंडिया रिलीज मिलेगी। ध्रुव सरजा के साथ, इस फिल्म में वैभवी शांडिल्य, अन्वेशी जैन, चिक्कन्ना, मालविका अविनाश, अच्युत कुमार, निकितिन धीर, नवाब शाह और रोहित पाठक सहित कई स्टार कलाकार शामिल हैं। मणि शर्मा ने फिल्म के लिए गीतों की रचना की है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story