×

Masaba Gupta Wedding: कौन हैं प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के पति सत्यदीप मिश्रा, इन फिल्मों में नज़र आ चुकें हैं एक्टर

Masaba Gupta-Satyadeep Wedding : नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा से शुक्रवार को शादी कर ली। आइये जानते हैं कौन हैं उनके पति सत्यदीप मिश्रा

Shweta Srivastava
Published on: 28 Jan 2023 8:17 AM GMT
Masaba Gupta-Satyadeep Wedding
X

Masaba Gupta-Satyadeep Wedding (Image Credit-Social Media)

Masaba Gupta-Satyadeep Misra Wedding : प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर और अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने शुक्रवार को अभिनेता सत्यदीप मिश्रा से शादी की। मसाबा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सत्यदीप से शादी की घोषणा करके सभी को इसकी जानकारी दी है। डिजाइनर ने अपनी अंतरंग शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिसमें उनकी मां नीना गुप्ता भी शामिल थीं। लेकिन क्या आप जानते हैं कौन हैं एक्टर सत्यदीप मिश्रा आइये उनकी ज़िन्दगी के बारे में जानते हैं कुछ खास बातें।

कौन हैं मसाबा गुप्ता के पति सत्यदीप मिश्रा

अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा से शुक्रवार को शादी कर ली। वहीँ कई लोग ये भी जानना चाह रहे हैं कि सत्यदीप मिश्रा हैं कौन? तो आइये हम आपके सभी सवालों का आपको जवाब दे देते हैं। दरअसल सत्यदीप मिश्रा पेशे से एक एक्टर हैं। उन्होंने दिल्ली में एक कॉर्पोरेट वकील के रूप में भी काम किया है। 2010 में एक्टर बनने की चाहत लिए मुंबई आये थे इसके पहले वो भारत सरकार के साथ की काम कर चुके हैं। उन्होंने नो वन किल्ड जेसिका, लव ब्रेकअप ज़िन्दगी और टाइगर्स डॉ फ़ैज़ जैसी फिल्मों में काम किया है। दोनों की लव स्टोरी मसाबा के शो मसाबा मसाबा से शुरू हुई थी। शादी के बाद मसाबा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "आज सुबह मैंने अपने शांत सागर से शादी कर ली।" यहाँ और भी कई जन्मों का प्यार, शांति, स्थिरता और, सबसे बढ़कर, हँसी मौजूद है। और मुझे कैप्शन चुनने देने के लिए धन्यवाद - यह शानदार होने वाला है!"

जैसे ही मसाबा ने अपनी शादी की घोषणा की, उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया। जहाँ उनके कई फैंस उन्हें बधाई वहीँ कई सेलेब्स ने भी न्यूली वेडेड कपल को शुभकामनाएं दीं। आयुष्मान खुराना कपल को सबसे पहले बधाई देने वालों में से एक थे।

मसाबा की ये दूसरी शादी हैं। इसके पहले उन्होंने निर्माता मधु मंटेना से साल 2015 में शादी की थी लेकिन इसके कुछ साल बाद साल 2019 में दोनों अलग हो गए। वहीँ सत्यदीप मिश्रा की भी ये दूसरी शादी है वो इसके पहले अदिति राव हैदरी से शादी के बन्धन में बंधे थे। दोनों की शादी साल 2013 में हुई थी लेकिन फिर दोनों ने साल 2019 में तलाक लेकर अपनी अपनी रहे जुदा कर लीं। जहाँ सत्यदीप ने मसाबा से शादी कर ली वहीँ उनकी एक्स वाइफ इस समय साउथ एक्टर सिद्धार्थ को डेट कर रहीं हैं।

फिलहाल मसाबा और सत्यदीप एक साथ काफी खुश हैं। वहीँ मसाबा ने वोग को दिए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने प्राइवेट सेरेमनी क्यों चुनी। "हमने एक सीधी-सादी कोर्ट मैरिज की थी। प्लानिंग थी इसे छोटा और अपने परिवार के साथ रखने की। हम चाहते थे कि ये सेलिब्रेशन छोटा और प्राइवेट हो क्योंकि हमें लगा कि ऐसा करना ही सही है, और हम एक ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं करेंगे।"

मसाबा ने यह भी कहा कि वो और उनके पति सत्यदीप मिश्रा पैसा बर्बाद नहीं करना चाहते थे। वो बहुत ही निजी व्यक्ति हैं जो विशेष अवसरों को अपने प्रियजनों के साथ ही मनाना पसंद करते हैं। डिजाइनर ने वोग को बताया, "वो दोनों पहले भी ऐसी सिचुएशन से गुज़र चुके हैं, और उन्होंने महसूस किया कि इतने महत्वपूर्ण दिन पर खुद को तनाव देने का कोई मतलब नहीं है।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story