मेट गाला 2019: किम कार्दशियन ने इवेंट में चार घंटे तक दी कुर्बानी

साल का सबसे बड़ा इवेंट मेट गाला का अयोजन न्यूयॉर्क में 6 मई को हुआ। इवेंट में ज‍िन स‍ितारों की ड्रेसेज सबसे ज्यादा चर्चा में रही उनमें किम करदाशियां, केटी पेरी और प्र‍ियंका चोपड़ा शामिल हैं। लेकिन किम करदाश‍ियां की ड्रेस ऐसी थी ज‍िसे पहनने के बाद 4 घंटे तक बैठना पॉस‍िबल नहीं था। 

मुंबई: न्यूयॉर्क में मेट गाला 2019 धूमधाम से संपन्न हुआ। इस मौके पर हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के कई सितारे पहुंचे और पिंक कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा। इस इवेंट में एक्ट्रेसेस अजीबो-गरीब ड्रेस में नजर आएं और लोगों का ध्यान खुद पर खींचा। चाहे प्रियंका हों दीपिका हों या केटी पेरी हर कोई अपने ड्रेस से लोगों को कमेंट करने पर मजबूर कर दे रही थीं।

प्रियंका और केटी पेरी के अलावा जिस एक्ट्रेस की ड्रेस की सबसे ज्यादा चर्चा हुई उसमें किम कार्दशियन भी शामिल थीं। किम की ड्रेस की कुछ लोग तारीफ भी कर रहे थे वहीं कुछ उन्हें भी ट्रोल करने से पीछे नहीं रहे।

यह भी देखें… आज हिमाचल, पंजाब और हरियाणा में प्रचार करेंगे पीएम मोदी, रैलियों को करेंगे संबोधित

मेट गाला 2019 में पहनी यह ड्रेस देखने में भले ही खूबसूरत है लेकिन इस अजीब ड्रेस को पहनने में किम को भी कम मेहनत नहीं करनी पड़ी। न्यूड कलर की इस ड्रेस में उनका फिगर साफ दिख रहा था, फिगर को दिखाने के लिए उनकी ड्रेस इतनी टाइट बनाई गई थी कि किम का चलना, उठना और बैठना भी मुश्किल थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक किम के लिए इधर स उधर होने में भी मुश्किल हो रही थी। न्यूड कलर की इस ड्रेस को इस तरह से डिजाइन किया गया था कि ऐसा लग रहा था मानो उसमें पानी की बूंदे गिर रही हों।

किम ने खुलासा किया कि यह ड्रेस वो खुद नहीं पहन सकती थीं। उन्हें तीन लोगों ने मिलकर यह ड्रेस पहनाई है। इस ड्रेस को पहनने के लिए उन्होंने कई कुर्बानियां भी दीं। जैसे वो ना हंस पा रही थीं ना बैठ और उठ पा रही थीं। उनका चलना भी खूब मुश्किल हो रहा था। किम ने बताया कि उनकी ये ड्रेस तैयार होने में 8 घंटे का वक्त लगा था।

यह भी देखें… राजनाथ सिंह ने इसे बताया भारत के इतिहास में सबसे बड़ा आतंकवाद विरोधी अभियान

मेट गाला 2019 के बिहाइंड वीडियो में उन्होंने खुद कहा था कि मुझे गुड लक विश कीजिए क्योंकि इस ड्रेस को पहनने के बाद अब अगले 4 घंटे तक मैं वाशरूम भी नहीं जा सकती हूं। वो देर तक अपनी इस ड्रेस में खुद को संभालती रहीं।

मेट गाला के पिंक कार्पेट वॉक के बाद वहां आलीशान पार्टी हुई। मेट गाला की आफ्टर पार्टी में भी किम स्काई ब्लू मिनी ड्रेस में नजर आ रही थीं। किम की ड्रेस में सिल्वर कलर से काम हुआ था। किम ने मैचिंग की सैंडल भी पहनी हुई थी।