Matka King Release Date: विजय वर्मा की मटका किंग जानिए कब होगी रिलीज

Vijay Verma Matka King Release Date: बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा की फिल्म मटका किंग का फर्स्ट लुक Prime Video द्वारा जारी कर दिया गया है, जानिए रिलीड डेट

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 12 Jun 2024 9:12 AM GMT (Updated on: 24 Jun 2024 8:47 AM GMT)
Matka King Vijay Verma Release Date Cast
X

 Matka King Vijay Verma Release Date Cast

Matka King Vijay Verma First Look: बॉलीवुड के सफल अभिनेता और ओटीटी पर अपने एक्टिंग से तहलका मचाने वाले विजय वर्मा (Vijay Verma) की मिर्जापुर सीजन 3 के बाद Prime Video पएक और वेब-सीरीज Matka King आने वाली हैं। जिसका फर्स्ट लुक आज प्राइम वीडियो द्वारा साझा किया गया हैं। मटका किंग में विजय वर्मा का लुक काफी ज्यादा क्लासी लग रहा हैं। बता दे कि मटका किंग एक खेल हैं। जिसे जितने वाले को मटका किंग के नाम से जाना-जाता हैं, इसी खेल पर आधारित है विजय वर्मा की फिल्म मटका किंग, चलिए जानते हैं विजय वर्मा की फिल्म मटका किंग (Matka King) के बारे में कब रिलीज होगी और अन्य जानकारी

विजय वर्मा की मटका किंग कब रिलीज होगी (Vijay Verma Matka King Release Date In Hindi)-

तिभाशाली अभिनेता विजय वर्मा एक बार फिर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के आगामी प्रोडक्शन 'मटका किंग' के जरिए स्क्रीन की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म, जो अपने विविध और मनोरम कंटेंट के लिए जाना जाता है, ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है आगामी रिलीज के अपने लाइनअप का अनावरण करने के बाद प्रत्याशा, जिसमें वर्मा का प्रोजेक्ट मुख्य आकर्षणों में से एक है। जिसका पोस्टर मेकर्स द्वारा आज साझा किया गया है। लेकिन मेकर्स ने मटका किंग की रिलीज डेट के बारे में किसी प्रकार का अनॉउंसमेंट नहीं किया है। रिपोर्ट्स कि माने तो इस साल के अंत तक मटका किंग अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज (Matka King Vijay Verma Ott Release Date) हो सकती हैं।

मटका किंग कास्ट (Mataka King Cast)-

मटका किंग (Mataka King Vijay Verma) परियोजना प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस रॉय कपूर फिल्म्स, आटपट और एसएमआर प्रोडक्शंस के बीच एक सहयोग है, जिसमें प्रशंसित फिल्म निर्माता नागराज मंजुले हैं। तो वहीं इसमें मुख्य भूमिका में विजय वर्मा है।

मटका किंग की कहानी क्या हैं: (Vijay Verma Matka King Story In Hindi)-

विजय वर्मा की मटका किंग (Matka King Prime Video) में मुख्य भूमिका में हैं, जो मुंबई की हलचल भरी सड़कों पर एक उद्यमशील कपास व्यापारी का किरदार निभाते हैं। कहानी जुए की दिलचस्प दुनिया के इर्द-गिर्द घूमती है क्योंकि वर्मा का चरित्र मटका नामक एक नया खेल पेश करता है, जो तेजी से लोकप्रियता हासिल करता है, शहर के परिदृश्य को बदल देता है और आम लोगों और अमीरों दोनों के बीच लहर पैदा करता है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story