×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Mc Stan News: बिग बॉस विनर एमसी स्टैन ने लिखा-या अल्लाह बस मौत दे, जानिए इसके पीछे की वजह

Mc Stan Instagram Post: बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टैन इस समय अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं, एमसी स्टैन ने इंस्टाग्राम पर लिखा हैरान करने वाला पोस्ट

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 24 May 2024 1:05 PM GMT (Updated on: 24 May 2024 1:20 PM GMT)
Mc Stan Instagram Post
X

Mc Stan News

Mc Stan News: बिग बॉस 16 विनर Mc Stan इस समय सुर्खियों में छाए हुए हैं। Mc Stan किसी गाने की वजह से नहीं इस समय वो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं। बता दे कि बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा- या अल्लाह बस मौत दे , जिसके बाद फैंस व हर कोई ये जानना चाहता हैं कि ऐसा क्या हुआ हैं Mc Stan के साथ जो वो इस तरह की हैरान करने वाली पोस्ट लिख रहे हैं। एमसी स्टैन का काफी समय से कोई गाना भी नहीं आया हैं। ऐसा क्या हो गया हैं एमसी स्टैन को अचानक से जो वो इतने परेशान हैं और मौत से संबंधित पोस्ट कर रहे हैं। एम सी स्टैन के इस पोस्ट ने उनके चाहनें वालों की चिंताओं को बढ़ा दिया है।

एमसी स्टैन ने इंस्टाग्राम पर लिखा हैरान करने वाला पोस्ट (Mc Stan Instagram Post)-

बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टैन अक्सर अपने रैप सॉग की वजह से चर्चाओं में बने रहते हैं। एम स्टैन (Mc Stan) के रैप काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। तो वहीं एम स्टैन Bigg Boss 16 के बाद और भी ज्यादा फेमस हो गए। एमसी स्टैन को चाहने वालो की तदाद पहले ही बहुत ज्यादा थी। लेकिन बिग बॉस 16 के बाद एमसी स्टैन घर-घर में पहचाने जाने लगे। बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में एमसी स्टैन (Mc Stan) ने अपने व्यक्तित्व की वजह से भी दर्शकों के दिलों में एक अलग पहचान बना लिया था।

लेकिन इस समय एमसी स्टैन काफी ज्यादा परेशान नजर आ रहे हैं। क्योकिं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Mc Stan Instagram) पर एक हैरान करने वाला पोस्ट लिखा है। एमसी स्टैन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा हैं- Ya allah bas maut de' , जिसके बाद हर कोई इसके पीछे की वजह जानना चाहता है कि क्या हुआ हैं एमसी स्टैन को जो इस तरह के पोस्ट कर रहे हैं। तो वहीं कुछ समय पहले एमसी स्टैन ने रैंपिंग छोड़ने संबंधित भी एक पोस्ट किया था।

एमसी स्टैन का हो गया है ब्रेकअप ( MC Stan Breakup With His Girlfriend)-

एमसी स्टैन (Mc Stan) ने 9 मई को एक पोस्ट साझा कर बताया था कि उनकी गर्लफ्रेंड जिसको वो बिग बॉस 16 में प्यार से बुबा कह कर पुकारते थे। उनके साथ उनका ब्रेकअप हो गया है। बता दे कि एमसी स्टैन बूबा से बहुता ज्यादा प्यार करते हैं। जैसा कि सभी ने Bigg Boss 16 में देखा था कि वो बूबा की भेजी हुई टी-शर्ट को किस तरह अपने साथ रखते थे। ब्रेकअप के बाद से ही एमसी स्टैन इंस्टाग्राम पर काफी हैरान करने वाले पोस्ट कर रहे हैं। कहीं ना कहीं ये संभावनाएं लगाई जा रही हैं कि एमसी स्टैन अपने ब्रेकअप की वजह से परेशान हैं। इसलिए वो ऐसे पोस्ट कर रहे हैं। लेकिन अभी तक एमसी स्टैन के मौत संबंधित पोस्ट लिखने के पीछे की सही वजह सामने नहीं आई हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story