×

MC Stan Net Worth: 80 हजार के जूते इसमें तेरा घर जाएंगा, इतने दौलतमंद है एमसी स्टैन

MC Stan Net Worth In Rupees: एमसी स्टैन जिनके पास कभी खाने तक को पैसे नहीं थे आज वो इंड्रस्टी का इतना बड़ा नाम बन गए है कि उनको किसी के पहचान की जरूरत नहीं

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 9 April 2024 2:44 PM GMT
MC Stan Net Worth in Rupees
X

MC Stan Net Worth in Rupees (Photo - Social Media)

MC Stan Net Worth In Rupees: बिग बॉस 16 से दर्शकों के दिलों में राज करने वाले MC Stan एक बार फिर से सुर्खियों में छा गए है, इस बार उनके सुर्खियों में छाने की वजह उनका कोई रैप (MC Stan News) या कोई शो नहीं है। बता दे कि एमसी स्टैन ने अपने फैंस को ये बोलकर हैरान कर दिया है कि वो रैप छोड़ने वाले है, जिसके बाद से एमसी स्टैन (MC Stan) के फैंस काफी ज्यादा निराश हो गए है, जैसा कि सभी को पता है कि MC Stan की फैन फॉलोईंग इतनी ज्यादा है कि उनकी कोई भी रैप आते ही सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब चैन पर ट्रेंड करने लगता है और उनका सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले रैप सॉग है Ek Din Pyar जोकि (MC Stan Rap) इतना ज्यादा फेमस है कि आज भी लोग उसको रिपीट मोड में सुनते है लेकिन क्या आपको पता है आपके पसंदीदा MC Stan कितने करोड़ो के मालिक (MC Stan Net Worth) है नहीं, चलिए बताते है।

एमसी स्टैन नेट वर्थ (MC Stan Net Worth)


विवादों में रहे एमसी स्टेन ने अपने पॉपुलर स्लैंग्स, भाषा से लोगो के दिलों में एक अलग छाप छोड़ी है। एमसी स्टैन का फेमस डॉयलाग तो याद ही होगा आपको 80 हजार के जूते इसमें तेरा घर जाएगा। जी हाँ, वहीँ 80 हजार के जूते व डेढ़ लाख की चैन पहने वाले आपके पसंदीदा एमसी स्टैन (MC Stan) जिनके पास कभी खाने तक को पैसे नहीं थे। आज वो लग्जरी लाइफ जीते है, उनके एक-एक ऑउटफिट की कीमत लाखों में होती है। एमसी स्टैन एक-एक कॉन्सर्ट के अच्छी खासी रकम वसूलते है। यदि हम एमसी स्टैन (MC Stan Net Worth In Rupees) की नेटवर्थ की बात करे तो एमसी स्टैन की कुल नेटवर्थ 16 करोड़ रूपए (MC Stan Net Worth) के करीब है।

क्या रैप छोड़ देंगे एमसी स्टैन (MC Stan Rap)

एमसी स्टैन ने अपनी एक इंस्टाग्राम (MC Stan Instagram)स्टोरी साझा कि जिसमें उन्होंने लिखा कि- मैं रैप छोड़ने वाला हूँ। इसके साथ ही एक रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट की है, लेकिन अब एमसी स्टैन ने इस इंस्टाग्राम पोस्ट (MC Stan Instagram Story) को डिलीट कर दिया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story