×

#MeToo : एक्ट्रेस संध्या मृदुल का आरोप- आलोक नाथ ने मेरे साथ भी किया दुर्व्यवहार

Aditya Mishra
Published on: 10 Oct 2018 12:01 PM GMT
#MeToo : एक्ट्रेस संध्या मृदुल का आरोप- आलोक नाथ ने मेरे साथ भी किया दुर्व्यवहार
X

मुंबई: बॉलीवुड में संस्कारी बाबू के नाम से पहचान कायम करने वाले सिने एक्टर आलोक नाथ की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। #Me Too कैम्पेन के तहत रोज उनसे जुड़ा एक नया चौकाने वाल खुलासा हो रहा है। फिल्म निर्माता और लेखिका विनता नंदा की तरफ से आलोक नाथ पर दुष्कर्म का आरोप लगाने के बाद शुरू हुआ विवाद अभी पूरी तरह से थमा भी नहीं था कि आज एक और एक्ट्रेस ने आलोक नाथ पर गंभीर आरोप लगाकर उन्हें सवालों के कठघरे में लाकर खड़ा कर दिया है।

आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस का नाम संध्या मृदुल है। वह पेज थ्री फिल्म के अलावा 'स्वाभिमान', 'आशीर्वाद' और 'कोशिश' जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकीं है। उन्होंने आलोक नाथ के दुर्व्यवहार की पूरी घटना को अपने ट्विटर पर लोगों के साथ साझा किया है।

संध्या मृदुल के अनुसार करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें एक टीवी शो के शूट के लिए उनका कोडैकनाल जाना हुआ था। आलोक नाथ उस शो में पिता का रोल निभा रहे थे। वे उसके वहां पहुंचने से पहले से ही मौजूद थे। आरोप है कि आलोक नाथ ने उस दिन खूब शराब पी रखी थी। नशे में लडखडाते हुए वे संध्या के कमरे में जबरदस्ती दाखिल हो गये और उसके साथ गलत आचरण करने लगे।

संध्या ने ये भी बताया कि आलोक नाथ ने उस दिन नशे की हालत में उनसे कहा था कि 'मैं तुम्हे चाहता हूं और तुम मेरी हो'। बाद में आलोक नाथ ने अपने इस अभद्र व्यवहार के लिए संध्या से माफी भी मांगी और यह कहा कि मैंने अपना जीवन और परिवार ज्यादा पीने की वजह से बर्बाद कर लिया।

संध्या ने अपने ट्विटर पर यह भी लिखा कि शूटिंग समाप्त होने के बाद जब वह वापस लौंटी तो आलोक नाथ ने उल्टे उसके उपर ही कई तरह के अनर्गल आरोप लगा दिए। इतना ही नहीं उन्होंने उसे घमंडी भी बताया।

संध्या ने विनता नन्दा के आरोपों पर उसका सपोर्ट करते हुए लिखा है कि आलोक ने जो विनता के साथ किया उसके लिए वह बिल्कुल माफी के काबिल नहीं है।

ये भी पढ़ें...#MeToo: विनता नंदा ने ‘संस्कारी बाबूजी’ पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, अब सिंटा भेजेगी नोटिस

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story