×

Meera Chopra Biography: परिणीति चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा कौन हैं? जानें इनके बारे में सब कुछ

Meera Chopra Biography: इन दिनों मीरा चोपड़ा अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। आइए आज हम आपको यहां उनसे जुड़ी हर एक डिलेट बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 13 March 2024 12:26 PM GMT
Meera Chopra
X

Meera Chopra (Image Credit: Social Media)

Meera Chopra Biography: प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा के बाद अब उनकी बहन मीरा चोपड़ा ने भी शादी रचा ली है। दरअसल, मीरा चोपड़ा ने जयपुर में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में बिजनेसमैन रक्षित केजरीवाल से शादी कर ली है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर हर जगह इस वक्त मीरा चोपड़ा की शादी के चर्चे हैं। तो आइए आज हम आपको बताते हैं मीरा चोपड़ा से जुड़ी हर एक डिटेल विस्तार में बताते हैं।

प्रियंका और परिणीति की चचेरी बहन हैं मीरा

बहुत कम लोग जानते हैं, लेकिन मीरा चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन हैं। अपने एक इंटरव्यू में मीरा ने इस बात का खुलासा किया था, लेकिन उन्होंने यह भी बताया था कि प्रियंका और परिणीति संग उनके रिश्ते कुछ खास अच्छे नहीं है। एक्ट्रेस ने कहा- “मैं कह सकती हूं कि जब तीन या चार लड़कियां इंडस्ट्री में आती हैं, तो वे एक-दूसरे की मदद करती हैं। मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ।'' बता दें कि मीरा चोपड़ा की शादी में प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा दोनों ही शामिल नहीं हुई थीं।


मीरा चोपड़ा का फिल्मी करियर

प्रियंका चोपड़ा और परिणिति चोपड़ा की तरह मीरा चोपड़ा भी एक्ट्रेस हैं। हालांकि, उन्हें अपनी दोनों बहनों की तरह बॉलीवुड में वो नाम नहीं मिला जो उन्हें चाहिए था। मीरा चोपड़ा ने हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ फिल्मों में भी खूब काम किया है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'कोलवीडियो' से की थी, जो साल 2005 में रिलीज हुई थी। वहीं, आखिरी बार मीरा जी5 की फिल्म सफेद में नजर आई थीं। इसके पहले वह अजय बहल की सेक्शन 375 में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि, इतनी फिल्मों में काम करने के बाद भी मीरा को इंडस्ट्री में कुछ खास पहचान नहीं मिल सकी।


कौन है मीरा चोपड़ा के पति रक्षित?

मीरा चोपड़ा के पति रक्षित की बात करें, तो वह बिजनेसमैन और चार्टेड अकाउंटेंट हैं। खबरों के अनुसार, उन्होंने कोलंबिया एजुकेशन यूनिवर्सटी से फाइनेंस और स्ट्रेटजी में एमबीए किया है। साल 2015 में उन्होंने एक कंपनी खोली, जिसके वह को फाउंडर हैं। मीरा और रक्षित पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब कपल ने शादी रचा ली है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story