×

Sam Bahadur: मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम बहादुर' की शूटिंग शुरू, विक्की कौशल निभाएंगे मुख्य किरदार

Sam Bahadur Vicky Kaushal: मेघना गुलजार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने आने वाली बायोपिक फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी, वहीं इस फिल्म में मुख्य किरदार में विक्की कौशल, सान्या और फातिमा निभाएंगे।

Anushka Rati
Published on: 8 Aug 2022 2:33 PM GMT
X

Biopic Film Sam Bahadur (image: social media)

Sam Bahadur: आपको बता दें कि, डायरेक्टर मेघना गुलजार ने अपनी मच अवेटेड फिल्म 'सैम बहादुर' कि शूटिंग शुरू होने का अनाउंसमेंट किया है। बता दें कि यह फिल्म भारत के सबसे महान योद्धा या युद्ध नायकों में से एक, जिनका नाम मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन और उनके दौर पर आधारित है। जो साल 1971 में भारतीय सेना के प्रमुख जब भारत पाकिस्तान के साथ बांग्लादेश मुक्ति संग्राम लड़ा था।

साथ ही इस बायोपिक फिल्म में विक्की कौशल को मार्शल सैम मानेकशॉ कि मुख्य भूमिका में, सान्या मल्होत्रा जिन्हें मानेकशॉ की पत्नी का और फातिमा सना शेख को पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में दिखाया जाएगा।


इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि, मेघना गुलजार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने फॉलोअर्स को अपनी इस बायोपिक फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी देते हुए लिखा कि, मुझे एंडलेस सपोर्ट देने के लिए आप सभी का धन्यवाद। केवल इस आभार के रूप में हम इस अत्यंत विशेष यात्रा पर निकल पड़े ... # सैमबहादुर अब फिल्म कर रहे हैं। हम आपके निरंतर समर्थन @indianarmy.adgpi @indianairforce @indiannavy @jehanmanekshaw @bottlesidlemind और मानेकशॉ परिवार @vickykaushal09 @fatimasanashaikh @sanyamalhotra_ के लिए आभारी हैं, "उसने एक छोटे से दृश्य के पीछे के वीडियो के साथ लिखा।

इसके अलावा मेघना गुलजार के इस पोस्ट को विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख ने भी अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर शेयर किया। आपको बता दें कि, फेमस राइटर भवानी अय्यर ने इस बायोपिक को मेघना गुलजार के पिता गुलजार और बधाई हो के राइटर शांतनु श्रीवास्तव के साथ मिलकर 'सैम बहादुर' की इस फेमस पटकथा को लिखा है। वही गुलज़ार लोकप्रिय तिकड़ी शंकर, एहसान और लॉय के संगीत के साथ फिल्म के गीतकार के रूप में भी इस फिल्म में काम करेंगे।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story