×

Met Gala 2022: नताशा पूनावाला को देख करीना ने कहा उफ्फ, यूनिक ऑउटफिट में नजर आये सेलेब्स

Meta Gala इवेंट फैशन का सबसे बड़ा इवेंट कहा जाता है जहाँ सेलेब्स अपने बेस्ट और सबसे अलग तरह के ऑउटफिट में शिरकत करते नज़र आते हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 3 May 2022 10:57 AM GMT
Met Gala 2022
X

Met Gala 2022 (Image Credit-Social Media)

Met Gala 2022: मेट गाला इवेंट फैशन का सबसे बड़ा इवेंट कहा जाता है जहाँ सेलेब्स अपने बेस्ट और सबसे अलग तरह के ऑउटफिट में शिरकत करते नज़र आते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ इस बार भी जहाँ सभी सितारे यूनिक और बेहतरीन ऑउटफिट के साथ आये। आइये जानते हैं क्या खास था इस बार मेट गाला 2022 में।

मेट गाला इवेंट में सबका ध्यान सबसे ज़्यादा खींचा सोशलाइट और बिजनेसवूमन नताशा पूनावाला ने जिन्होंने सब्यसाची की गोल्डन साड़ी और ट्रेल को Schiaparelli के मैटालिक bustier के साथ टीमअप किया था।


Natasha Poonawalla (Image Credit-Social Media)

उनकी तारीफ बस हम नहीं कर रहे बल्कि बॉलीवुड की एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी उन्हें देख कर अपने आप को रोक नहीं पाईं और उनके मुँह से उफ्फ निकल गया। करीना ने उनकी तारीफ में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट भी शेयर किया है जिसमे उन्होंने लिखा है, द वन एंड ओनली,उफ्फ, लव लव लव।


Meta Gala (Imgae Credit -Social Media)

इस इवेंट में सोशलाइट किम कर्दाश‍ियां से लेकर कई अन्य सेलेब्स अपने बेहतरीन लुक्स में पहुंचे। साथ ही दुन‍िया के सबसे अमीर शख्स एलॉन मस्क (Elon Musk) भी मेट गाला का हिस्सा बने। इसके अलावा Blake Lively, Ryan Reynolds, Shawn Mendes, Sophie Turner, Joe Jonas जैसे कई सेलेब्स अपने यूनिक अंदाज़ में नज़र आये।


Blake Lively with Husband Ryan Reynolds (Image Credit-Social Media)

एक्ट्रेस Blake Lively ने उनके पत‍ि Ryan Reynolds के साथ में इस इवेंट को होस्ट किया।आपको बता दें कि इस मौके पर Blake ने Atelier Versace का डिज़ाइनर ग्रैंड गाउन पहना था। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने अपनी ड्रेस के साथ Cartier का व्हाइट गोल्ड ड्रॉप डायमंड ईयर‍िंग्स कैरी किया।


Shawn Mendes (Image Credit-Social Media)

मेट गाला 2022 में Shawn Mendes खास अंदाज़ में पहुंचे उन्होंने नेवी और बर्गंडी सूट जैकेट और पैंट्स का कॉम्बिनेशन पहना था। ये ऑउटफिट Tommy Hilfiger ने डिज़ाइन किया था।


Kim Kardashian with her boyfriend Pete Davidson (Image Credit-Social Media)

इवेंट का हिस्सा बनी किम कर्दाश‍ियां अपने बॉयफ्रेंड पीट डेव‍िडसन के साथ में पहुंचीं। किम ने जो गाउन पहना है उसके पीछे भी एक कहानी है दरअसल ये गाउन एक इकॉन‍िक गाउन है जो Marilyn Monroe का है और इसे 60 साल के बाद गाला में पेश किया गया है। किम ने इस गाउन में खुद को फिट करने के लिए 21 दिनों में अपना 16 पाउंड वजन कम किया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story