×

#MeToo: तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत के खिलाफ किया मानहानि का केस

Manali Rastogi
Published on: 22 Oct 2018 4:00 AM GMT
#MeToo: तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत के खिलाफ किया मानहानि का केस
X

मुंबई: #MeToo मूवमेंट के तहत एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक्टर पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। वहीं, जब यह मामला लाइमलाइट में आया, तब कई सेलेब्रिटीज ने तनुश्री को सपोर्ट किया था। मगर इस मामले में नया ट्विस्ट तब आया जब राखी सावंत ने तनुश्री को लेकर एक टिप्पणी कर दी थी, जिसके बाद अब तनुश्री ने राखी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया है।

यह भी पढ़ें: जानिए सोने से क्यों होती है उम्र कम, कहीं आप भी तो नहीं लेते कुंभकर्ण नींद

दरअसल, राखी का कहना है कि तनुश्री ड्रग्स लेकर अपनी वैन में पड़ी हुई थीं, जिसके बाद नाना के कहने पर उन्होंने तनुश्री का गाना किया। वहीं, तनुश्री ने मानहानि का केस करते हुए 10 करोड़ रुपये की मांग भी की है।

यहां जानें पूरा मामला

राखी सावंत का कहना है कि जब 'हॉर्न ओके प्लीज' के गाने की शूटिंग हो रही थी तब तनुश्री ड्रग्स लेकर अपनी वैन में पड़ी हुई थीं। ऐसे में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य का फोन आया और फ़ोन पर गणेश ने राखी से यह गाना शूट करने को कहा। तब राखी यह बात सुनकर हैरान हो गईं कि अचानक से कौन सा गाना शूट करना है।

इसपर राखी तुरंत सेट पर पहुंची, जहां उन्हें नाना पाटेकर, गणेश आचार्य और डेजी शाह (जो तब गणेश आचार्य की असिस्टेंट थीं) ने पूरा मामला बताया कि तनुश्री ने थोड़ा गाना शूट किया है लेकिन अब वो कोऑपरेट नहीं कर रही है। ऐसे में राखी खुद भी तनुश्री को बुलाने गईं लेकिन वो नहीं मानीं। बाद में राखी ने तनुश्री के हेयर ड्रेसर और मेकअप आर्ट‍िस्ट को फोन किया तो पता चला कि तनुश्री ड्रग्स का सेवन कर रही हैं।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story