×

Mia Khalifa के फैन हैं बॉलीवुड-पाकिस्तान के भी स्टार्स, सोशल मीडिया पर करते हैं फॉलो

Mia Khalifa Instagram: एडल्ट फिल्मों से पूरी दुनिया भर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मिया खलीफा के फैन बॉलीवुड और पाकिस्तानी एक्टर्स भी हैं। जो सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 29 Jan 2023 4:57 AM GMT
Mia Khalifa Actress
X

Mia Khalifa (Image: Social Media)

Mia Khalifa Instagram: एडल्ट फिल्मों से पूरी दुनिया भर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मिया खलीफा के फैन बॉलीवुड और पाकिस्तानी एक्टर्स भी हैं। कई फिल्मी सितारे एडल्ट स्टार रहीं मिया खलीफा को इंस्टाग्राम पर फोलो करते हैं। हालांकि बता दें कि मिया खलीफा अब वो दुनिया छोड़ चुकी हैं। लेकिन इंस्टाग्राम पर वो अपनी बोल्ड और सिजलिंग वीडियो और तस्वीरों के ज़रिए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। तो आइए जानते हैं कि भारत और पाकिस्तान के कौन कौन से सितारे हैं जो मिया खलीफा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं:

मिया खलीफा को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं ये स्टार्स

अर्जुन कपूर

मिया खलीफा को बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर फॉलो करते हैं। बता दें अर्जुन के इंस्टा पर 14.5 मिलियन फोलोवर्स हैं और मिया खलीफा के 27 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

आयशा ओमर

पाकिस्तानी एक्ट्रेस और सिंगर आयशा ओमर भी उन बड़ी पाकिस्तानी सेलिब्रिटीज़ में से हैं, जो मिया खलीफा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं।


बता दें आयशा ओमर वही एक्ट्रेस हैं जिनका नाम सानिया मिर्जा के पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ जुड़ चुका है।

प्रतीक बब्बर

बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं। प्रतीक भी उन बॉलीवुड स्टार्स में से हैं जो मिया खलीफा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।

हर्षवर्धन कपूर

बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर के बेटे और सोनम कपूर के भाई अभिनेता हर्षवर्धन कपूर भी इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहते हैं। हर्षवर्धन कपूर भी सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर मिया खलीफा के फॉलोवर्स हैं।

काफी पहले छोड़ दी एडल्ट फिल्में

बता दें मिया खलीफा लेबनान मूल की अमेरिकन हैं। मिया ने एडल्ट फिल्मों में बहुत कम दिनों के लिए काम किया, लेकिन 22 साल की उम्र में हिजाब वाला उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिससे वो काफी सुर्खियों में आ गई थीं। भले ही मिया खलीफा ने एडल्ट फिल्म वाली इंडस्ट्री छोड़ दी, लेकिन उनकी कमाई 30 हज़ार डॉलर यानी करीब 24 लाख रुपये से ज्यादा की कमाई हर महीने करती हैं। मिया खलीफा का फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story