लिपलॉक की वजह से हुई मियां-बीवी में तकरार, अर्जुन के फोन से मचा बवाल

मुंबई: ‘की एंड का’ में अर्जुन को करीना का हीरो बनने का मौका जब से मिला है तब से वे करीना के आस-पास ही मंडराने लगे हैं। वो करीना को प्रभावित करने की हर संभव कोशिश कर रहे है। फिल्म में उन्हें करीना को किस करने का मौका भी हाथ लग गया, जिससे अर्जुन बहुत उत्साहित है। इसी बीच अर्जुन को करीना के पति सैफ अली खान के गुस्‍से का सामना करना पड़ा है। अर्जुन को एक फोन कॉल के चलते सैफ अली खान ने उन्हें लंबा लेक्‍चर दे दिया।  इस घटना के बाद से अर्जुन कपूर संभलकर कदम बढ़ा रहे हैं।

11

हद ही कर दी
spotboye वेबसाइट के अनुुसार अर्जुन ने फिल्‍म से जुड़े कुछ काम के संबंध में करीना को फोन किया। अर्जुन ने रात 12 बजे के बाद करीना को फोन किया। करीना का फोन सैफ अली खान ने उठाया। सैफ को देर रात को फोन करना पसंद नहीं आया। रिपोर्ट के अनुसार सैफ ने अर्जुन से बात की तो उन्होंने कहा कि काम के संबंध में फोन किया था। सुनते ही सैफ ने उन्हें कड़े शब्दों में समझा दिया कि शादीशुदा महिला को आधी रात को फोन लगाना ठीक नहीं है। वैसे भी उन्हें करीना की इज्जत करनी चाहिए क्योंकि वे सीनियर एक्ट्रेस हैं। काम की बात थी तो सुबह भी बात की जा सकती थी।

12
 फिल्म में लिपलॉक सीन का बवाल
‘की एंड का’ मूवी का जब ट्रेलर सामने आया है तभी से दोनों आए दिन खबरों में रहते है। हालांकि उस समय करीना ने कहा था कि सैफ फिल्‍म के प्रोमो से काफी खुश हैं। उन्‍हें फिल्‍म के सीन को लेकर कोई एतराज नहीं है। इस दौरान  उन्होंने अर्जुन कपूर को लेकर ‘बोल्‍ड’ बयान भी दे दिया था। करीना ने किसिंग सीन्‍स को लेकर कहा था कि अर्जुन कपूर अच्‍छे किसर है और उनसे प्रेम करती है। इस बयान पर अर्जुन कपूर ने खुशी जाहिर करते हुए डांस किया था।

sdfv
सैफ से किया था वादा
की एंड का के लिए  सैफ अली खान से किया वादा भी करीना ने तोड़ दिया, उन्होंने कहा था कि शादी के बाद फिल्‍मों में किस सीन नहीं देंगी। सैफ भी करीना को काफी सम्‍मान देते हैं। उन्‍होंने बताया था कि एक बार करीना उनसे मिलने के लिए लद्दाख से कारगिल तक सर्दियों में कार से आ गई थी। करीना के प्रति प्‍यार जाहिर करने  के लिए सैफ ने अपने बाएं हाथ पर उनके नाम का टैटू भी बना रखा है। 5 साल तक अफेयर के बाद सैफ और करीना ने शादी की थी। इसके बाद से दोनों ने फिल्‍मों में हॉट सीन देने से दूरी बना ली थी।

 

vvvvv

 

फैशनेबल एंड बोल्ड एक्ट्रेस

करीना के लिए फिल्मों में किस करना आमबात है उन्होंने ने ज्यादातर फिल्मों में साथी कलाकारों के साथ बोल्‍ड सीन और लिपलॉक किया है। कुर्बान फिल्‍म में सैफ अली खान के साथ काफी इंटीमेट सीन दिए थे। इसमें वह सैफ के साथ टॉपलेस भी नजर आई थी। करीना ने अक्षय कुमार, आमिर खान, शाहिद कपूर, फरदीन खान के साथ किस सीन दिए हैं। अक्षय कुमार के साथ कमबख्‍त इश्‍क में तो उनके बहुत से  किस सीन थे।
v

साइज जीरो के चलन का क्रेडिट भी करीना को ही जाता है। टशन मूवी के लिए उन्‍होंने वजन घटाया था। इसके बाद कई एक्‍ट्रेसेज ने इस ट्रेंड को फॉलो किया था। उनकी गिनती मोस्‍ट फैशनेबल बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेज में भी होती है। वे कई प्रोडक्‍ट्स को एंडॉर्स करती हैं।