शाहरुख ने शेरवानी तो अनुष्का ने पहना सफेद लहंगा, शबाना ने मिजवान में आने के लिए इन्हें किया शुक्रिया

Published by suman Published: March 6, 2017 | 1:16 pm


मुंबई: सुपरस्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने  एक एनजीओ के लिए रैंप वॉक किया। मिजवान वेलफेयर सोसायटी के लिए रैंपवॉक में इन दोनों सितारों ने इस एनजीओ से जुड़ी महिला बुनकरों व कारीगरों द्वारा बनाए ड्रेस को पहनकर रैंपवॉक किया। शाहरूख खान यहां पर शेरवानी में नजर आए तो वहीं अनुष्का शर्मा सफेद लहंगे में खूबसूरत लग रही थीं।

आगे…

फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को इस एनजीओ से जुड़े हुए  6 साल हो गए हैं। डिजाइनर का कहना है कि कारीगरों व बुनकरों को साल भर काम मुहैया कराने पर उन्हें अच्छा फील होता है।  वे अपने कपड़ों पर काम करते हैं और फिर उसमें संशोधन और कपड़े पर कढ़ाई को और खूबसूरत बनाने के लिए डिजाइनर के पास भेज देते हैं।


रैंपवॉक के बाद शाहरूख खान ने ट्वीट करके शबाना आजमी को धन्यवाद दिया और लिखा कि महिलाओं की समानता के लिए आयोजित इस शो का हिस्सा बनकर वो बहुत खुश हैं।

आगे…

शबाना आजमी इस मौके पर बहुत खुश नजर आईं। उन्होंने इस शो से पहले कहा था, हमारा यह सौभाग्य रहा कि अमिताभ बच्चन से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक हमारे लिए रैंपवॉक कर चुके हैं, सिर्फ शाहरुख ने हमारे लिए रैंपवॉक नहीं किया था। मिजवान के लिए रैंपवॉक करने पर वे किंग खान की बहुत शुक्रगुजार है और अनुष्का शर्मा को भी वे  मिजवान परिवार का हिस्सा मानती है।

आगे…

बता दें कि इस फाउंडेशन को शबाना आजमी के पिता व दिवंगत शायर कैफी आजमी ने शुरू किया था। यह फाउंडेशन अब 300 कारीगरों को रोजगार दे रहा है। फाउंडेशन का संचालन  शबाना और उनकी गोद ली हुई बेटी नम्रता गोयल करती हैं। शबाना ने बताया कि गांव के लोग यह सोचकर ही खुश हैं कि शाहरुख उनके बनाए परिधान को पहनकर रैंपवॉक कर रहे हैं।
आगे…

उत्तर प्रदेश के एक गांव मिजवान के नाम पर एनजीओ मिजवान वेलफेयर सोसायटी का नाम रखा गया है। इसकी स्थापना शबाना के दिवंगत पिता व मशहूर शायर कैफी आजमी ने की थी, उन्होंने चिकनकारी कढ़ाई को बढ़ावा देने और महिलाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के मकसद से की गई थी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App