×

कौन बनेगी मीका दी वोटी' पूछ रहे हैं मीका,आवेदन जमा करने का आखिरी दिन 8 मई

“मीका को है अपने जीवन साथी की तलाश। किस खुशनसीब पर आएगा मीका का दिल?” शो में प्रतियोगी होने के लिए आवेदन जमा करने का आखिरी दिन होगा 8 मई ।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 11 March 2022 7:54 AM GMT
Mika di Vohti
X

Mika di Vohti(फोटो संभार -सोशल media )

Swayamvar- Mika Di Vohti:मीका सिंह (Mika Singh) आजकल अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं जी हाँ सही सुना आपने दरअसल मीका एक रियलिटी शो में जीवनसाथी की तलाश करेंगे। इसी के साथ आपको याद दिला दें कि राखी सावंत(Rakhi Sawant) ने 2009 में 'राखी का स्वयंवर'(Rakhi ka Swamvar) पर अपने भावी दूल्हों से मुलाकात की, और कनाडाई बिजनेसमैन इलेश पुंजवानी से सगाई कर ली थी , लेकिन बाद में उन्होंने अपने रिश्ते को तोड़ दिया। उसी तरह राहुल महाजन(Rahul Mahajan) ने भी इसी शो में डिम्पी गांगुली(Dimpi Ganguly) से शादी की थी उसके बाद मलिका शहरावत(Malika Shehrawat) भी इस शो का हिस्सा बन कर अपने लिए जीवन साथी को ढूंढ रहीं थीं।वहीँ टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत(Ratan Rajput) ने भी 'रतन का रिश्ता' पर अभिनव शर्मा को अपना जीवन साथी चुना, लेकिन उनका रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं चला। अब उसी तरह मीका भी अपने लिए दुलानियाँ तलाश करने जा रहे हैं। अब मीका सिंह (Mika Singh) जल्द ही एक नए शो में नजर आने वाले हैं। इस शो में वो अपने जीवनसाथी की तलाश करते हुए नजर आएंगे। मीका सिंह ने पुष्टि की है कि वो अपने जीवन साथी को खोजने के लिए एक रियलिटी टीवी शो में दिखाई देंगे। मीका एक मशहूर सिंगर हैं और अब वो एक रियलिटी शो के ज़रिये अपनी दुल्हन की तलाश करेंगे, जिसका टाइटल होगा 'स्वयंवर- मीका दी वोटी' (Swayamvar- Mika Di Vohti) है। मीका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट में शो का प्रोमो (Promo) शेयर किया है , जिसमें एक लिंक भी शामिल था जहां इच्छुक लोग शो का हिस्सा बनने के लिए आवेदन कर सकते हैं। पोस्ट को कैप्शन दिया गया है, "मीका को है अपने जीवन साथी की तलाश। किस खुशनसीब पर आएगा मीका का दिल?" इसमें कहा गया है कि शो में प्रतियोगी होने के लिए आवेदन जमा करने का आखिरी दिन होगा 8 मई ।


प्रोमो की शुरुआत मीका एक सोफे पर बैठकर 2011 की फिल्म 'रेडी' (Ready) के अपने गाने 'ढिंका चिका' के साथ थिरकते हुए, और अपने पालतू कुत्ते से जीवन साथी की जरूरत के बारे में बात करते हुए शुरू हुआ। "लंदन हो, पेरिस हो, ये झुमरी तिलैया…तुझे पता है, कितनी शादी और पार्टी होती हैं। और मेरे ही गानों पे लाखों रिश्ते और करोड़ों दिल जुड़े हैं। लेकिन मैंने कभी सोचा ही नहीं कि मेरे दिल के कनेक्शन का क्या। फिर वो अपने कुत्ते से बात करने के लिए सोफे से नीचे उतरते हैं, और कहतें हैं, मेरे दोस्त मैं सोच रहा हूं कि सोनी कुड़ी लबके ना, उसे अपनी जीवन साथी बना लूं. क्या बोलता है?" जैसे ही उनका कुत्ता उन पर भौंकता है और चला जाता है, मीका कहते हैं, ओह हैलो। सीरियसली बोल रहा यार।" इसके बाद एक वॉयसओवर आता है, जिसमें मीका कहते हैं, "कोई ना जाने ये अकेलेपन, कोई न समझे ये तन्हाईयां। जब वो आएगी, तब बजेगी, मेरी भी शहनाइयां। इसके बाद मीका को शेरवानी में दूल्हे के रूप में तैयार किया जाता है और हाथों में जयमाला होती है, जबकि वो अपने बगल में एक खाली कुर्सी देखते हैं।

हम तो मीका के लिए यही कामना करेंगे की उन्हें जल्द ही अपने सपनो की रानी मिल जाये।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story