×

सिंगर से ज्यादा मीका हैं कंट्रोवर्शियल किंग, आप जानते हैं असली नाम ?

shalini
Published on: 10 Jun 2016 5:50 AM GMT
सिंगर से ज्यादा मीका हैं कंट्रोवर्शियल किंग, आप जानते हैं असली नाम ?
X

[nextpage title="NEXT" ]

मीका सिंह और सनी लीओन- फाइल फोटो मीका सिंह और सनी लीओन- फाइल फोटो

मुंबई:'इब्ने बबूता’, ‘बन गया कुत्ता’ ‘ए गनपत...चल दारु ला रे’, ‘शेक दैट बूटी’, ‘इश्क की मां की’, ‘सारी दुनिया मेरे इस पे’ और दिल में बजी गिटार जैसे एक से बढ़कर एक कंट्रोवर्सिअल गाने गाने वाले सिंगर मीका सिंह आज अपना 38वां बर्थडे मना रहे हैं। आपको यह जानकार हैरानी होगी कि अपनी गायकी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले मीका का असली नाम अमरीक सिंह है और वे फेमस सिंगर दलेर मेहंदी के भाई हैं।

आगे की स्लाइड्स में जानिए मीका सिंह से जुड़ी इंट्रेस्टिंग बातें

[/nextpage]

[nextpage title="NEXT" ]

mika-singh

अपने मस्तमौला अंदाज से आए दिन कंट्रोवर्सी क्रिएट करने वाले वाले मीका सिंह का विवादों से चोली दामन का रिश्ता है। जब भी मीका सिंह का नाम आता है तो उनके साथ राखी सावंत का नाम जरुर आ जाता है। साल 2006 में आइटम गर्ल राखी सावंत को मीका सिंह ने सरेआम लिपलॉक कर लिया था और इसके चलते मीका सिंह को दिनों मीडिया की हाय तौबा का सामना करना पड़ा था। इसके साथ ही आजकल यह खबरें भी उड़ाई जा रही हैं कि मीका सिंह मम्मी डैडी गर्ल उर्वशी रौतेला से शादी करने वाले हैं।

सिर्फ राखी ही नहीं कंट्रोवर्सिअल किंग मीका सिंह के नाम बॉलीवुड में कई पंगे दर्ज हैं, जिनमें से सबसे फेमस कुछ इस तरह हैं-

आगे की स्लाइड्स में जानिए मीका सिंह की लाइफ से जुड़ी फेमस कंट्रोवर्सीस

[/nextpage]

[nextpage title="NEXT" ]

salman

हाल ही में मीका सिंह ने फिल्म सुल्तान में सलमान और अरिजीत के गाने पर अपना बेतुका बयान देकर फिर से विवादों में छा गए हैं। सिंगर अरिजीत के सलमान खान से खुलेआम माफ़ी मांगने के बाद भी सल्लू ने माफ़ नहीं किया है। इस पर मीका सिंह ने कहा कि युवाओं से गलती हो जाती है। मैं अरिजीत को समझाऊंगा।

आगे की स्लाइड्स में जानिए मीका सिंह की द कपिल शर्मा शो कंट्रोवर्सी

[/nextpage]

[nextpage title="NEXT" ]

the-kapil-sharma-show

कुछ समय पहले ही कॉमेडी नाइट्स बचाओ के जज होने के बावजूद मीका का अपने दोस्त कपिल शर्मा के नए शो द कपिल शर्मा शो में जाना महंगा पड़ा इससे उन्होंने कलर्स चैनल वालों से पंगा ले लिया। असल में कलर्स में कृष्णा के शो कॉमेडी नाइट बचाओ में बतौर जज होते हुए भी कपिल के नए शो में आ गए तो कंट्रोवर्सी तो होनी थी।

आगे की स्लाइड्स में जानिए मीका सिंह की थप्पड़ कंट्रोवर्सी

[/nextpage]

[nextpage title="NEXT" ]

doctor-slapping

मीका उस समय फैन की नजरों में बुरी तरह गिर गए थे, जब उन्‍होंने एक कान्‍सर्ट के दौरान एक डॉक्‍टर को खुलेआम थप्पड़ मार दिया था

आगे की स्लाइड्स में जानिए मीका सिंह की सिंगर शान से जुड़ी कंट्रोवर्सी

[/nextpage]

[nextpage title="NEXT" ]

mika-shaan

बताया जाता है कि एक बार मीका सिंह की शान से नेशनल टीवी पर झगड़ा जाने माने सिंगर शान से अमूल वॉइस ऑफ इंडिया में अच्छी खासी भिड़ंत हो गई थी, जिसके लिए भी मीका सिंह को जिम्मेदार ठहराया गया था।

आगे की स्लाइड्स में जानिए मीका सिंह की बिपाशा बसु कंट्रोवर्सी

[/nextpage]

[nextpage title="NEXT" ]

mika-bipasha

एक बार मीका सिंह ने बिपाशा बसु के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की थी और उसपे लिखा था कि बिपाशा ने उन्हें किस किया। ये कॉमेडी नाइट विद कपिल के दुबई में लाइव शो के दौरान की तस्वीर थी। बाद में उन्होंने साफ किया की असल में किस दादी ने किया था। इसपर बिपाशा मीका से काफी नाराज हुई थी

आगे की स्लाइड्स में जानिए मीका सिंह की गुजरात कंट्रोवर्सी

[nextpage title="NEXT" ]

mika1

बताया जाता है कि मीका सिंह कि वजह से गुजरात में एक महिला ने सुसाइड करने की कोशिश की थी। उसका कहना था कि मीका सिंह ने उससे पैसे लिए थे लेकिन कॉन्सर्ट नहीं हो पाया और मीका ने पैसे भी वापस नहीं किए, जिसका दबाब उसके उसपर बन गया।

[/nextpage]

shalini

shalini

Next Story