×

मीका सिंह खौफ में: मूसेवाला हत्या के बाद जान का खतरा, कड़े पहरे के बीच कर रहे शूटिंग

Mika Di Vohti: 'स्वयंवर-मीका दी वोटी' शो का लांच हुआ लेकिन इस दौरान पूरी तरह से पुलिस की सिक्योरिटी रही।। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद मीका सिंह की जान को भी खतरा बढ़ गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Jun 2022 4:32 AM GMT
Mika Singh with Sidhu Moosewala
X

Mika Singh with Sidhu Moosewala (Image Credit-Social Media)

Swayamvar Mika Di Vohti: मीका का शो 'स्वयंवर-मीका दी वोटी' जल्द ऑन एयर होने वाला है साथ ही इसकी शूटिंग राजस्थान में चल रही है। इस शो का लांच जोधपुर के एक रिसोर्ट में हुआ लेकिन इस दौरान पूरी तरह से पुलिस की सिक्योरिटी रही। इस रिसॉर्ट में 24 घंटे पुलिस का पहरा लगा रहा। वहीँ कहा जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला के बाद अब पुलिस सिंगर मीका सिंह की सिक्योरिटी को लेकर काफी सतर्क है।

मीका का शो 19 जून से स्टार भारत पर आने वाला है इस दौरान शो का लांच हुआ तो मीडिया को भी बुलाया गया वह एक पुलिस अधिकारी सभी पर अपनी पैनी नज़र रखे हुए थे। वो हर उस शख्स पर नज़र गड़ाए थे जो मीका सिंह से मिलने आ रहा था। दरअसल सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद मीका सिंह की जान को भी खतरा बढ़ गया है।

बॉलीवुड के मशहूर गायक मीका सिंह अपनी दुल्हनिया को ढूढ़ने के लिए काफी समय से जोधपुर के एक रिसॉर्ट में हैं। साथ ही आपको बता दें की रियलिटी शो 'स्वयंवर-मीका दी वोटी' की शूटिंग इसी रिसॉर्ट में चल रही है मीका के साथ ही मुंबई की पूरी प्रोडक्शन टीम भी उनके साथ यहीं रुकी हुई है। इस पूरे रिसॉर्ट में सभी बाहरी इलाके में और कमरों में शो की शूटिंग की जा रही है।

लेकिन अब सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद इस पूरे होटल को पुलिस पूरी सतर्कता के साथ देख रही है और इसकी निगरानी भी बढ़ा दी गयी है। आपको बता दें मीका सिंह ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद ट्वीट कर के दुःख जताया था साथ ही उन्होंने हत्या की ज़िम्मेदारी लेने वालों के लिए भी ट्वीट किया था।

दरअसल राजस्थान पुलिस के आसूचना ब्यूरो (इंटेलीजेंस ब्यूरो) से मिली जानकारी के अनुसार मीका सिंह उन मशहूर शख्सीयतों की लिस्ट में शामिल हैं जिनके लिए कहा जा रहा है कि वो राजस्थान के कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं।

मीका सिंह की सिक्योरिटी को लेकर राजस्थान पुलिस काफी सतर्क है और किसी भी तरह की लापरवाही नहीं कर रही है। इसी वजह से मीका के रिसॉर्ट से बाहर आने जाने पर पुलिस काफी अलर्ट है। साथ ही हर आने जाने वाले शख्स की भी पूरी जाँच की जा रही है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story