×

'मीका दी वोटी' में होगी Mika Singh की बैचलर्स पार्टी, शो को होस्ट करेंगे कपिल शर्मा, जमकर होगी मस्ती

मीका सिंह का शो मीका दी वोटी 19 जून से स्टार भारतपर ऑनएयर होगा। जिसमे मीका अपनी वोटी ढूंढेंगे और वो भी स्वयंवर कर के।

Shweta Srivastava
Published on: 25 May 2022 11:02 AM GMT
Mika singh with Kapil Sharma
X

Mika singh with Kapil Sharma (Image Credit-Social Media)

Mika Di Vohti :मीका सिंह (Mika Singh) आजकल अपने शो मीका दी वोटी (Mika Di Vohti) में काफी व्यस्त चल रहे हैं और हो भी क्यों न आखिर उन्हें अपनी दुल्हनिया जो ढूंढ़नी है। फिलहाल इस शो के लिए उनके फैंस भी काफी एक्ससिटेड नज़र आ रहे हैं। शो पर कई सारे गेस्ट जैसे कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ,दिलेर मेहँदी(Daler Mehndi) समेत कई सेलेब्रिटीज़ आएंगे।

मीका सिंह का ये शो 19 जून से स्टार भारत (Star Bharat) पर ऑनएयर होगा। जिसमे मीका अपनी वोटी ढूंढेंगे और वो भी स्वयंवर कर के। इसके पहले राखी सावंत (Rakhi Sawant), मल्लिका शेरावत(Malika Shehrawat) ,राहुल महाजन(Rahul Mahajan) ,रतन राजपूत(Ratan Rajput) जैसे कई कलाकार स्वयंवर कर चुके हैं। लेकिन इनमे से किसी की शादी आगे नहीं चली। फिलहाल मीका और उनके फैंस इस शो को लेकर काफी एक्ससिटेड हैं। इस शो को होस्ट करेंगे मीका के दोस्त शान(Shaan) । साथ ही मीका के दोस्त उनकी दुलहनिया ढूंढ़ने में मदद करेंगे।

मीका की बैचलर्स पार्टी को होस्ट करेंगे कपिल शर्मा

मीका सिंह जहाँ एक बेहतरीन गायक है वहीँ अब वो अपनी दुल्हनिया ढूंढ़ने में जदोजहद करते नज़र आएंगे। जिसके लिए सेलेब्रिटीज़ और मीका के दोस्त शो पर एंट्री कर के मीका को सही चुनाव करने में मदद भी करेंगे। जिसके बाद मीका अपनी दुल्हनिया ढूंढ़ने के बाद शादी भी करेंगे। इस शादी से पहले होगा काफी धमाल और मस्ती जिसमे मीका के साथ साथ उनके दोस्त भी रंग जमाते नज़र आएंगे। क्योकि मीका की ये शादी कोई मामूली शादी नहीं होगी ये होगा स्वयंवर। जिसमे कई लड़कियां आएँगी और उनमे से मीका किसी एक को चुनेंगे।

मीका के इस स्वयंवर में ग्रैंड पार्टी भी होगी जिसमे मीका के दोस्त और करीबी भी शामिल होंगे। साथ ही साथ शादी से पहले मीका बैचलर्स पार्टी भी देंगे जिसमे जमकर मस्ती होने की उम्मीद है। इस पार्टी में कपिल शर्मा, दलेर मेहंदी समेत मीका सिंह के बाकी करीबी दोस्त इस पार्टी में नज़र आने वाले हैं। इस बैचलर्स पार्टी को मीका के बड़े भाई दिलेर मेहँदी और उनके खास दोस्त कपिल शर्मा होस्ट करेंगे। ऐसे में मज़ाक मस्ती का दौर भी होगा। शो पर कपिल शर्मा का नाम आते ही कई लोग काफी खुश हो गयें हैं। आपको बता दें कि ये बैचलर्स पार्टी जोधपुर में होगी,साथ ही रिपोर्ट आ रही है कि दूल्हे के लिए ग्रैंड बैचलर्स पार्टी का आयोजन भी किया जायेगा।

मीका सिंह के दोस्त और कॉमेडियन कपिल शर्मा 14 मई को स्वयंवर अटेंड करने जोधपुर गए थे। और अब खबर आ रही है कि कपिल अपने दोस्त मीका के लिए बैचलर्स पार्टी भी होस्ट करेंगे। इस पार्टी में मीका के और भी दोस्त और करीबी भी शामिल होंगे। जोधपुर की इस पार्टी में सभी दोस्त मस्ती करेंगे जिसे देखकर दर्शकों को भी काफी मज़ा आने वाला है। ये शो मीका दी वोटी 19 जून से स्टार भारत पर ऑनएयर होगा। जिसका इंतज़ार सभी को बेसब्री से है।

मीका ने एक गाना भी गाया और कंपोज़ किया है। जिसमे वो अपनी फ्यूचर वाइफ की खूबियां बता रहे हैं। इस गाने को मीका ने ही लिखा और कंपोज़ किया है। इसमें मीका अपनी दुल्हनिया को अलग अलग ट्रैडिशनल वेडिंग आउटफिट और क्षेत्रों से दिखाया गया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story