×

Mika Singh: जल्द ही नेशनल टीवी पर स्वयंवर रचाएगें मीका सिंह, राखी सावंत को लेकर आखिर क्यों चर्चे हुए तेज

मीका सिंह भी जल्द ही नेशनल टीवी पर स्वयंवर रचा सकते हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 27 Feb 2022 5:37 PM GMT
Mika Singh
X

मीका सिंह (फोटो-सोशल मीडिया)

Mika Singh: मशहूर गायक मीका सिंह को लेकर बड़ी खबर आ रही है। जीं हां मीका सिंह भी जल्द ही नेशनल टीवी पर स्वयंवर रचा सकते हैं। इनसे पहले टेलीविजन पर राहुल महाजन, रतन राजपूत, मल्लिका शेरावत और राखी सावंत स्वयंवर रचा चुके हैं। ऐसे में इस बारे में जानकारी मिली है कि जल्द ही टेलीविजन पर मीका सिंह का शो यानी स्वयंवर शुरू हो सकता है। जोकि कुछ ही महीनों में शुरू होगा। इस शो पर वे शादी नहीं करेंगे, बल्कि यहां से वह शादी जैसे पवित्र रिश्ते को आगे बढ़ाने की राह पर चलेंगे।

सूत्रों से सामने आई जानकारी के अनुसार, फेमस सिंगर मीका सिंह नेशनल टीवी पर जल्द आने वाले इस स्वयंवर को लेकर काफी उत्साह में हैं। इस बारे में एक इंटरव्यू में मीका सिंह ने बताया कि मीका सिंह इसमें भाग लेकर काफी उत्साहित है। इस शो में भाग ले रही प्रतियोगी पूरे भारत से हैं।

शो को लेकर उठे कई सवाल

वैसे नेशनल टीवी पर आने वाले इस शो को लेकर इसके पहले कई प्रश्न चिन्ह खड़े हुए। क्योंकि उनके पीछे का कारण भी देश की ऑडियंस अच्छे से जानती है। जिसमें सबसे पहले स्वयंवर रचाने वाली रतन राजपूत, राखी सावंत या मल्लिका शेरावत में से किसी एक ने भी नेशनल टीवी वाले अपने पार्टनर से शादी नहीं असलियत में नहीं रचाई। हां सिर्फ राहुल महाजन ने नेशनल टीवी पर डिंपी गांगुली से शादी जरूर की थी, लेकिन शादी के 5 साल बाद यानी 2015 में ही दोनों अलग हो गए।

स्वयंवर रचाने वाली मल्लिका शेरावत टीवी पर आने वाले द बैचलर इंडिया मेरे खयालों की मलिका नाम के शो में दिखाई दी थीं। इस शो में उन्होंने विजय सिंह को अपना हमसफर चुना थाl लेकिन यह शो नवंबर 2013 में खत्म हो गया। जिसके कुछ समय बाद तक दोनों को साथ में देखा गया, पर बाद में फिर दोनों अलग हो गए।

इसी तरह से रतन राजपूत ने भी ऑन टीवी पर स्वयंवर में अभिनव शर्मा से सगाई की थीl लेकिन शो जैसे ही खत्म हुआ, वैसे ही दोनों का टीवी से शुरू हुआ रिश्ता भी खत्म हो गया। फिलहाल ऐसा बताया जा रहा है कि राखी सावंत मीका सिंह के शो में बतौर प्रतियोगी भी दिखाई पड़ सकती हैं। इस बारे में चर्चाओं का बाजार गर्म है। क्योंकि मीका सिंह और राखी सावंत का किस विवाद काफी समय मीडिया में चर्चित रहा।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story