×

कोरोना संक्रमित सेलेब्रिटीज को उद्धव के मंत्री ने दी ऐसी सलाह

कई बॉलीवुड स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं वही कई नए मामले सुनने को मिल रहे हैं। ऐसे में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री असलम शेख़ ने सेलेब्रिटीज़ पर तीखे वार किए हैं।

Monika
Published By Monika
Published on: 14 April 2021 2:39 AM GMT (Updated on: 14 April 2021 2:48 AM GMT)
कोरोना संक्रमित सेलेब्रिटीज को उद्धव के मंत्री ने दी ऐसी सलाह
X

अक्षय कुमार (फाइल फोटो )

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना के केस तेज़ी से बढ़ रहे है। महाराष्ट्र से तो सबसे ज्यादा संक्रमितों के मामले सामने आ रहे हैं। कई बॉलीवुड स्टार्स भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं वही कई नए मामले सुनने को मिल रहे हैं। लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों के केस देखते हुए राज्य सरकार ने कुछ सख्त क़दम उठाने पर विचार कर रही है। इसके बिगड़े हालात को काबू करने के लिए मुंबई समेत पूरे राज्य में 15 दिनों के लिए कड़ी पाबंदियां लगा दी गई हैं। मामले इतने बढ़ रहे हैं कि कोविड मरीज़ों के लिए अस्पतालों में बेड भी नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री असलम शेख़ ने सेलेब्रिटीज़ पर तीखे वार किए हैं।

खबरों के मुताबिक, मंत्री असलम शेख़ ने कहा कि जो सलेब्रिटीज़ कोरोना संक्रमण के बाद लक्षणहीन हैं, उन्हें अस्पताल में बेड लेने के बजाए घर पर रह कर अपना इलाज करवाना चाहिए।अक्षय कुमार और सचिन तेंदुलकर जैसे कुछ सेलेब्रिटीज़ को अस्पताल में भर्ती होने की ज़रूरत नहीं थी। बेड ज़रूरतमंदों के लिए छोड़ देने चाहिए।

आपको बता दें, 4 अप्रैल को अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी कि वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जिसके अगले ही दिन उन्होंने ठीक होने की जानकारी दी और बताया कि वह चिकित्सकों की सलाह पर एहतियातन अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं। जिसके बाद 12 अप्रैल को अक्षय पूरी तरह से ठीक होकर घर वापस आ गए।

ये स्टार्स भी हुए कोरोना संक्रमित

अक्षय कुमार से पहले कोरोना की चपेट में वरुण धवन, रणबीर कपूर, आमिर खान , अलिया भट्ट, गोविंदा, आदित्य नारायण, फातिमा सना शेख, कृति सेनन जैसे स्टार्स आ चुके हैं। मुंबई में कोविड-19 की स्थिति गंभीर होने की वजह से फ़िल्मों और टीवी सीरियल की शूटिंग भी बंद कर दी गई हैं। कई फ़िल्मों की रिलीज़ पहले ही स्थगित हो चुकी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story