×

Shahid Kapoor संग रोमांटिक हुईं Mira Rajput, भरी महफ़िल में किया लिप किस, वीडियो वायरल

Shahid Mira Kiss Video: मीरा राजपूत और शाहिद कपूर का एक रोमांटिक वीडियो (Shahid Mira Kiss Video) सामने आया है, जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 29 Jun 2022 6:40 AM GMT
Shahid Kapoor संग रोमांटिक हुईं Mira Rajput, भरी महफील में किया लिप किस, वीडियो वायरल
X

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Mira Rajput Shahid Kapoor Kiss Video: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) बी-टाउन के चहेते कपल में से एक हैं। दोनों की कमेस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। वहीं, मीरा और शाहिद एक दूसरे पर अक्सर प्यार लूटाते नजर आते हैं। दोनों की रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

इस बीच मीरा राजपूत और शाहिद कपूर का एक रोमांटिक वीडियो (Shahid Mira Kiss Video) सामने आया है, जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो (Shahid Mira Viral Video) में शाहिद और मीरा लिप किस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहिद और मीरा किसी पार्टी में डांस कर रहे होते हैं, तभी मीरा शाहिद को अपनी ओर खींचती हैं और उनके लिप पर किस करती हैं।

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शंस

शाहिद और मीरा के इस रोमांटिक वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के जमकर कमेंट आने शुरू हो गए हैं। फैंस ने इस वीडियो को काफी क्यूट और रोमांटिक बताया है तो वहीं नेटिजन्स के एक हिस्से ने कपल को पब्लिकली किस करने के लिए ट्रोल किया है। बता दें कि बॉलीवुड के हैंडसम हंक शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी साल 2015 में हुई थी। दोनों की शादी अरैंज मैरिज है। फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद है।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए हमें Google News पर फॉलो करें।

Shreya

Shreya

Next Story