×

मीरा राजपूत ने पति शाहिद के साथ शेयर की तस्वीर, दिया ये खास मैसेज

हाल ही में मीरा ने अपने पति शाहिद की एक खास तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर से उन्होंने अपने फैंस को ज़रूरी मैसेज देने की कोशिश की है ।

Monika
Published By Monika
Published on: 15 April 2021 1:28 AM GMT (Updated on: 15 April 2021 1:36 AM GMT)
मीरा राजपूत ने पति शाहिद के साथ शेयर की तस्वीर, दिया ये खास मैसेज
X

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत (फाइल फोटो )

मुंबई: बॉलीवुड में कुछ ऐसे कपल हैं जिन्हें फैंस अपना आइडल मानते हैं। वो हर वक़्त चर्चा का विषय बने रहते हैं । इन्ही फेमस कपल में से एक हैं शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) । जहां शाहिद फिल्मों में एक नामी चेहरा है, वहीं मीरा का फिल्मों से कोई वास्ता नहीं । दोनों की पसंद भले अलग अलग हो, लेकिन एक दूसरे के लिए हमेशा साथ खड़े रहते हैं।

भले मीरा का फिल्मों में कोई इंटरेस्ट ना हो लेकिन वो भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं। इंस्टाग्राम अकाउंट के 2.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । अपने स्टाइल और फैशन से वो किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात दे सकती हैं। उनके फैंस भी उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी पसंद करते हैं। हाल ही में मीरा ने अपने पति शाहिद की एक खास तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर से उन्होंने अपने फैंस को ज़रूरी मैसेज देने की कोशिश की है ।

दरअसल, शाहिद ने एक हेलमेट पहना हुआ है और वह मीरा को भी हेलमेट पहना कर सेफ्टी से बंद कर रहे हैं । मीरा ने इस तस्वीर के ज़रिए देश में फैले कोरोना वायरस के दूसरे वेब से सेफ रहने की सलाह दी है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा - वियर ए मास्क ।


इस तस्वीर को देख फैंस काफी खुश हैं। वह लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें, मीरा ने कैप्शन के साथ हैशटैग में 'कोरोनापैट्रोल' का यूज किया है । इतना ही नहीं टेलीविजन शो सी. आई. डी. के किरदार 'एसीपी प्रद्युम्न' (ACP Pradyuman) के जैसे शाहिद को 'एसीपी शैड्यूमन' (ACP Shadyuman) का नया नाम दिया है ।

शादी को हुए 7 साल

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की साल 2015 में शादी हुई थी । इस कपल के दो प्यारे बच्चे बेटी मीशा और बेटा जैन हैं । मीरा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी और अपने परिवार की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । लोगों को शाहिद और मीरा की बॉन्डिंग बेहद पसंद आती है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story