×

मिर्जापुर 2: एक दिन पहले ही हुई रिलीज, दिखा कालीन भैया का भौकाल

इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी और रसिका दुग्गल फिर से सबको एंटरटेन करेंगे। दर्शकों को तब हैरानी हुई जब लोकप्रिय वेबसीरीज को अपने निर्धारित समय से एक दिन पहले ही रिलीज़ कर दी गई ।

Monika
Published on: 23 Oct 2020 3:32 AM GMT
मिर्जापुर 2: एक दिन पहले ही हुई रिलीज, दिखा कालीन भैया का भौकाल
X
मिर्ज़ापुर 2 : एक दिन पहली मारी सरप्राइज एंट्री, दिखा कालीन भैया का भौकाल

ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम पर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ का सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे ,अब वह समय आ गया। बता दें, कि इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी और रसिका दुग्गल फिर से सबको एंटरटेन करेंगे। दर्शकों को तब हैरानी हुई जब लोकप्रिय वेबसीरीज को अपने निर्धारित समय से एक दिन पहले ही रिलीज़ कर दी गई । इस सरप्राइज के लिए फैन्स अमेजन प्राइम विडियो को शुक्रिया अदा कर रहे हैं। वही सोशल मीडिया पर जम कर तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

मिर्जापुर का पहला सीजन

मिर्जापुर के पहले सीजन में आपने देखा कि पंकज त्रिपाठी कालीन भैया के रोल में दिखे थे। वह इस सीरीज में एक बाहुबली किरदार निभा रहे है जिसकी बात को कोई नही टाल सकता। वह अपनी ड्रग्स और गन्स का कारोबार फैलाने के लिए गुड्डू और बबलू को अपने गैंग में शामिल कर लेते हैं। कालीन भैया का बेटा मुन्ना यह सब देखता है और इस बात से बेहद नाराज़ होता है। इसके अलावा गुड्डू एक ऐसी लड़की से शादी कर लेता है जिसे मुन्ना कॉलेज में पसंद करते हैं।



यह पढ़ें….आजकल ये बातें कर रही परेशान तो जान लें कुंडली में ग्रहों की चाल, फिर करें निदान

मुन्ना का बदला

अपना बदला लेने के लिए मुन्ना अपने ही पिता का मर्डर प्लान ओलन करता है। लेकिन इसमें कालीन भैया बच जाते हैं। मुन्ना इसका सारा इल्जाम गुड्डू और बबलू पर लगा देते हैं। कालीन भी मुन्ना को गुड्डू और बबलू को खत्म करने की इजाजत देते हैं। इसके बाद मुन्ना, बबलू और गुड्डू की पत्नी को मार देते हैं। मिर्जापुर 2 में गुड्डू अपने भाई और अपनी पत्नी का बदला लेंगे साथ ही अब गुड्डू मिर्जापुर पर राज करना भी चाहता है। अब इस सीजन में देकेंगे कैसे ये सभी एक दूसरें से भिड़ते हैं और कौन किसका काम तमाम करता है।



यह पढ़ें…मूसलाधार बारिश का अलर्ट: इन इलाकों में जमकर बरसेंगे बादल, यहां है बड़ा खतरा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story