×

Mirzapur 3 New Teaser: धमाकेदार टीजर के साथ होगा 'मिर्जापुर 3' का आगाज़

Mirzapur 3 New Teaser: पंकज त्रिपाठी की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 30 April 2024 5:30 AM GMT (Updated on: 30 April 2024 5:31 AM GMT)
Mirzapur 3 New Teaser
X

Mirzapur 3 New Teaser (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 New Teaser: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' इन दिनों खूब सुर्खियों में है। इस सीरीज के अब तक दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और दोनों धमाकेदार रहे हैं। वहीं, अब फैंस 'मिर्जापुर 3' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, अमेजन प्राइम की तरफ से 'मिर्जापुर 3' का ऐलान किया गया था और एक टीजर भी शेयर किया गया था, लेकिन ये टीजर काफी छोटा था। वहीं, अब खबर आ रही है कि मेकर्स 'मिर्जापुर 3' का दूसरा टीजर भी शेयर कर सकते हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

रिलीज होगा 'मिर्जापुर 3' का दूसरा टीजर? (Mirzapur 3 New Teaser)

दरअसल, जब से अमेजन प्राइम वीडियो ने 'मिर्जापुर 3' का ऐलान किया है, फैंस इसे लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हो गए हैं। सीरीज को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रही हैं। इस बीच बताया जा रहा है कि मेकर्स 'मिर्जापुर 3' का एक और नया टीजर शेयर कर सकते हैं। मेकर्स की तरफ से फैंस के लिए ये एक सरप्राइज होने वाला है। अमेजन प्राइम द्वारा शेयर किए गए टीजर में जहां पंकज त्रिपाठी, अली फजल और रसिका दुग्गल की झलक देखने को मिली थी, तो वहीं दूसरा टीजर काफी धमाकेदार होने वाला है। हालांकि, अभी इसे लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।


'मिर्जापुर 3' में होगी नए किरदारों की एंट्री (Mirzapur Season 3 Cast)

हाल ही में, 'मिर्जापुर' के मुन्ना भैया ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह 'मिर्जापुर 3' की हिस्सा नहीं हैं। पिछले सीजन में दिखाया गया था कि गु्ड्डू भैया ने मुन्ना को जान से मार दिया था। ऐसे में अब कहानी को आगे बढ़ाते हुए कालीन भैया अपने बेटे मुन्ना की मौत का बदला लेते दिखाई देंगे। खबरों की मानें, तो दिव्येंदु शर्मा ने जहां 'मिर्जापुर' को अलविदा कह दिया है, तो वहीं सीरीज में कुछ नए कलाकारों की एंट्री हो सकती है। हालांकि, ये कलाकार होंगे और किस किरदार में होंगे? इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।


कब रिलीज होगी 'मिर्जापुर 3'? (Mirzapur 3 Release Date)

बात करें 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट (Mirzapur 3 Kab Release Ho Rahi Hai) पर, तो सीरीज की रिलीज डेट को लेकर अब तक कई अपडेट्स सामने आ चुकी हैं। कुछ समय पहले बताया गया था कि 'मिर्जापुर 3' को साल 2024 के अंत माह में रिलीज किया जाएगा। वहीं, अब खबर आ रही है कि 'पंचायत 3' की रिलीज के कुछ समय बाद 'मिर्जापुर 3' को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा। बता दें कि 'पंचायत 3' IPL 2024 मैच के खत्म होने के बाद रिलीज हो सकती है। हालांकि, इन खबरों पर अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story