×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Mirzapur 3: 'पंचायत 3' के बाद 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट हुई रिवील

Mirzapur 3 Release Date: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 17 May 2024 6:36 AM GMT
Mirzapur 3 Release Date
X

Mirzapur 3 Release Date (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 Release Date: अमेजन प्राइम ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से 'पंचायत 3' की रिलीज डेट रिवील की थी, जिसके बाद से फैंस 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur Season 3) की रिलीज डेट को भी रिवील करने की डिमांड कर रहे थे और अब लगता है कि मेकर्स ने फैंस की डिमांड को स्वीकार कर लिया है। जी हां...हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि मेकर्स ने 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट को लेकर एक ऐसा अपडेट शेयर किया है जिसे सुन आप भी खुशी से झूम उठेंगे! आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है वह अपडेट?

मेकर्स ने रिवील की 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट (Mirzapur 3 Release Date)

दरअसल, 'पंचायत 3' के बाद प्राइम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'मिर्जापुर 3' को लेकर भी एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के सामने आने के बाद से फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है। इस पोस्ट की बात करें, तो इस पोस्ट में 'मिर्जापुर' के सभी कास्ट की तस्वीरों को शेयर किया गया है और ये सभी #MS3W की बात कर रहे हैं। अब हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिर ये #MS3W है क्या? खैर, इसका मतलब तो पोस्ट में नहीं बताया गया है लेकिन ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि #MS3W का मतलब 'मंथ सितंबर तीसरा सप्ताह' (Month September Third Week) है। अगर ऐसा वाकई है तो 'मिर्जापुर' की रिलीज डेट सितंबर के तीसरे सप्ताह में रिवील हो सकती है।

'मिर्जापुर 3' में होगी नए किरदारों की एंट्री (Mirzapur Season 3 Cast)

बता दें कि 'मिर्जापुर 3' में नए किरदारों की एंट्री हो सकती है। खबरों के अनुसार, मेकर्स ने सीरीज के लिए कुछ नए किरदारों को फाइनल किया है। बताया जा रहा है कि सीरीज में यह कलाकार खास भूमिका निभाते नजर आएंगे। हालांकि, इन नए किरदारों को लेकर ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की गई है। वहीं, 'मिर्जापुर 3' में इस बार मुन्ना भैया भी नजर नहीं आएंगे। बता दें कि 'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन में मुन्ना भैया की मौत हो गई थी, जिसका बदला अब उनके पिता यानी कालीन भैया लेते नजर आएंगे।


'मिर्जापुर 3' का बजट सुन उड़ जाएंगे होश (Mirzapur Season 3 Budget)

'मिर्जापुर' के पिछले दोनों सीजन काफी हिट रहे हैं। दोनों सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। अब ऐसे में मेकर्स तीसरे सीजन को पहले से भी ज्यादा शानदार और जानदार बनाना चाहते हैं। बता दें कि जहां पहले सीजन की सुपर सक्सेस के बाद मेकर्स ने दूसरे सीजन में जमकर पैसा लगाया था, तो वहीं अब मेकर्स ने तीसरे सीजन पर 100 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story