×

Mirzapur 3 Update: इस दिन होगा 'मिर्जापुर 3' का प्रीमियर, मेकर्स ने दिया अपडेट

Mirzapur 3 Update: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' इन दिनों खूब चर्चा में है। फैंस सीरीज के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 3 May 2024 8:30 AM GMT (Updated on: 3 May 2024 3:10 PM GMT)
Mirzapur 3 Update
X

Mirzapur 3 Update (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 Update: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur 3) इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। अब तक सीरीज के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और ये दोनों सीजन ब्लॉकबस्टर रहे हैं। शो के हर एक किरदार को फैंस का खूब प्यार मिला है। वहीं, अब फैंस 'मिर्जापर' के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रही हैं। इस बीच 'मिर्जापुर 3' के प्रीमियर को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

कब होगा 'मिर्जापुर 3' का प्रीमियर? (Mirzapur 3 Release Date)

दरअसल, पिछले कुछ दिनों 'मिर्जापुर 3' की रिलीज (Mirzapur 3 Kab Release Hogi) को लेकर लगातार अपडेट्स (Mirzapur 3 Update) सामने आ रहे हैं। हाल ही में, बताया गया था कि मेकर्स ने 'मिर्जापुर 3' को आईपीएल 2024 के खत्म होने के बाद रिलीज करने का फैसला किया है। वहीं, लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार 'मिर्जापुर 3' का प्रीमियर जून या जुलाई 2024 में हो सकता है। हालांकि, इसे लेकर अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। ऐसे में फैंस अब आईपीएल 2024 के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं।


'मिर्जापुर' मेकर्स देंगे फैंस को सरप्राइज (Mirzapur Season 3 Release Update)

मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार, 'मिर्जापुर 3' के अंत में 'मिर्जापुर 4' का संकेत भी मिलने वाला है। बता दें कि इससे पहले 'मिर्जापुर' में बीना भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि 'मिर्जापुर 3' के बाद 'मिर्जापुर 4' पर काम शुरू होगा। हालांकि, इसी के साथ एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि 'मिर्जापुर 4' में कहानी खत्म हो जाएगी और इसके बाद आगे के सीजन रिलीज नहीं किए जाएंगे।


'मिर्जापुर 3' का ट्रेलर कब होगा रिलीज? (Mirzapur Season 3 Trailer Release Date)

बता दें कि अमेजन प्राइम वीडियो ने हाल ही में 'मिर्जापुर 3' का टीजर शेयर किया था, जो काफी धमाकेदार था। इस टीजर के बाद फैंस की एक्साइटमेंट अलग लेवल पर थी। वहीं, अब फैंस चाहते हैं कि मेकर्स जल्द से जल्द 'मिर्जापुर 3' का ट्रेलर (Mirzapur 3 Trailer) और रिलीज डेट रिवील कर दें। जाहिर है फैंस ने मिर्जापुर के तीसरे सीजन के लिए काफी लंबा इंतजार किया है। मालूम हो कि 'मिर्जापुर 3' में पंकज त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और अली फजल जैसे स्टार्स एक बार फिर अपने-अपने किरदार में वापसी करेंगे। हालांकि, इस बार मुन्ना भैया 'मिर्जापुर 3' का हिस्सा नहीं होंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story