×

क्या कल आ रहा है Mirzapur 3 का ट्रेलर? मेकर्स ने दिया हिंट

Mirzapur 3 Update: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' को लेकर मेकर्स ने एक नया अपडेट दिया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 May 2024 9:42 AM GMT
Mirzapur 3 Update
X

Mirzapur 3 Update (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 Update: मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur Season 3) इन दिनों खूब चर्चा में है। सीरीज को लेकर आए दिन कोई न कोई अपडेट सामने आते रहते हैं। बीते दिन प्राइम ने अपने सोशल मीडिया से एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें 'मिर्जापुर' के सभी किरदारों को दिखाया गया था। इसी के साथ यह भी बताया गया था कि 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन कब तक रिलीज किया जाएगा। अब इस बीच मेकर्स ने सीरीज को लेकर एक और अपडेट दिया है। आइए आपको भी बताते हैं क्या है वो नया अपडेट?

क्या कल रिलीज होगा 'मिर्जापुर 3' का ट्रेलर? (Mirzapur 3 Trailer Release)

दरअसल, प्राइम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक और पोस्ट शेयर किया है, जो मिर्जापुर से जुड़ा हुआ है। इस पोस्ट में एक कुर्सी दिखाई गई है, जिसके एक तरफ आग लगी हुई है। इस पोस्ट में लिखा हुआ है- ''क से कब आ रहा है 'मिर्जापुर 3'?'' अब इस पोस्ट में क शब्द को काफी ज्यादा फोकस किया गया है, जिसे देखकर फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि 'मिर्जापुर 3' से जुड़ा कोई अपडेट कल आ सकता है। खैर, इस पोस्ट ने काफी ज्यादा सस्पेंस बनाया हुआ है। अब देखना यह होगा कि मेकर्स सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान कब करते हैं।

जानें 'मिर्जापुर 3' से जुड़ी कुछ खास बातें (Mirzapur Season 3 Update In Hindi)

मिर्ज़ापुर का सीज़न 3 जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस बार कहानी में कुछ नयापन तो होगा ही इसके अलावा कुछ नए चेहरे भी सीरीज में दिखाई देंगे। राजनीति, बदले और अपराध की कहानियों से भरपूर वेब सीरीज मिर्जापुर के तीसरे सीजन में एक बार फिर त्रिपाठी परिवार और उनके दुश्मनों के बीच जबरदस्त टकराव देखने को मिलेगा। कहानी में कुछ नयापन तो होगा ही इसके अलावा कुछ नए चेहरे भी सीरीज में दिखाई देंगे। जो कहानी को थोड़ा ज्यादा दिलचस्प और रोमांचक बनाएंगे। इसके साथ ही माना जा रहा है कि तीसरा सीजन पहले दो सीजन से ज्यादा ग्रैंड होगा। इस सीजन की लागत 100 करोड़ रुपये बताई जा रही है।


'मिर्जापुर 3' का बजट सुन उड़ जाएंगे होश (Mirzapur Season 3 Budget)

'मिर्जापुर' के पिछले दो सीजन ब्लॉकबस्टर रहे थे। दोनों सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। ऐसे में अब मेकर्स ने तीसरे सीजन को पहले से भी शानदार और जानदार बनाया है। जाहिर है देश में सबसे सुपरहिट वेब सीरीज में शुमार मिर्जापुर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हर किसी को इसके तीसरे सीजन का इंतजार है। इस वेब शो के पहले सीजन की सुपर सक्सेस के बाद मेकर्स ने दूसरे सीजन में जमकर पैसा लगाया और इसे ₹60 करोड़ के भारी-भरकम बजट से तैयार किया था। वहीं अब मेकर्स ने तीसरे सीजन पर 100 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story