×

Mirzapur 3 में होगी मुन्ना भैया की वापसी! प्राइम वीडियो ने किया कंफर्म

Mirzapur 3 Update: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' इन दिनों खूब चर्चा में है। इस बीच सीरीज को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 31 May 2024 1:04 PM GMT
Mirzapur 3 Update
X

Mirzapur 3 Update (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 Update: मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur Season 3) इन दिनों खूब चर्चा में है। सीरीज की रिलीज का फैंस को बेहद बेसब्री से इंतजार है। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक रिलीज डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। लेकिन इस बीच 'मिर्जापुर 3' की एक ऐसी जानकारी सामने आई है, जिसे सुन फैंस खुशी से झूम उठेंगे। जी हां! दरअसल पहले खबर सामने आई थी कि सीरीज के तीसरे पार्ट में मुन्ना भैया नहीं होंगे, लेकिन प्राइम वीडियो ने 'मिर्जापुर 3' से मुन्ना भैया का पोस्टर शेयर किया है, जिसके बाद ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि मुन्ना भैया शो में वापसी कर सकते हैं।

क्या 'मिर्जापुर 3' में वापसी करेंगे दिव्येंदु शर्मा? (Mirzapur Season 3 Update)

दरअसल, प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक पोस्टर शेयर किया गया है, जिसमें दिव्येंदु शर्मा मुन्ना भैया के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट में लिखा हुआ है- ''ढ से ढीट बने रहिए #MS3W रुकना नहीं चाहिए।'' अब इस पोस्ट के सामने आने के बाद ऐसा दावा किया जा रहा है कि मुन्ना भैया एक बार फिर वापसी करेंगे। हालांकि, इसे लेकर अभी कुछ भी ऑफिशियली नहीं कहा गया है।

दिव्येंदु शर्मा नहीं होंगे 'मिर्जापुर 3' का हिस्सा? (Divyenndu Sharma in Mirzapur 3)

दरअसल, अपने एक इंटरव्यू में दिव्येंदु शर्मा ने 'मिर्जापुर 3' के बारे में बात की थी। इसी के साथ एक्टर ने यह भी बताया था कि वह 'मिर्जापुर 3' का हिस्सा नहीं होंगे। एक्टर ने इस इंटरव्यू में कहा था- ''मैं सीजन 3 का हिस्सा नहीं हूं दोस्तों। मैं जानता हूं कि ये दिल तोड़ने वाली बात है। मैं अपने फैंस को बताना चाहता हूं कि मैं मिर्ज़ापुर सीज़न 3 का हिस्सा नहीं हूं।'' बता दें कि 'मिर्जापुर' में दिव्येंदु गैंगस्टर अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ ​​कालीन भैया के बेटे मुन्ना उर्फ ​​फूलचंद त्रिपाठी के किरदार में नजर आए थे। सीजन 2 में गुड्डू मुन्ना को मार देता है, लेकिन फैंस उम्मीद कर रहे थे कि तीसरे सीजन में भी उन्हें दिव्येंदु उर्फ मुन्ना भाई देखने को मिलेंगे।


मिर्जापुर 3 में नजए आएंगे ये सितारे (Mirzapur season 3 Cast)

'मिर्जापुर' सीरीज के दोनों सीजन जबरदस्त तरह से हिट रहे है। ऐसे में फैंस इसके तीसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अली फजल और पंकज त्रिपाठी के अलावा, मिर्जापुर 3 में विजय वर्मा, रसिका दुगल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, हर्षिता शेखर गौड़, शीबा चड्ढा, शेरनवाज जिजिना, राजेश तैलंग, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्युली, मनुऋषि चड्ढा, ईशा तलवार हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story