TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mirzapur 3 की रिलीज से लेकर टीजर और ट्रेलर तक सबकी डेट हुई रिवील

Mirzapur 3 Update: मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट से लेकर टीजर और ट्रेलर तक सभी की डेट रिवील हो चुकी है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 30 May 2024 11:41 AM GMT
Mirzapur 3 Update
X

Mirzapur 3 Update (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 Update: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' पिछले कुछ समय से खूब चर्चा में है। इस सीरीज के अब तक दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और अब इसके तीसरे सीजन का फैंस को बेहद बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में, सीरीज को लेकर जानकारी सामने आई थी कि 'मिर्जापुर' सीजन 3 (Mirzapur Season 3) IPL 2024 के बाद स्ट्रीम किया जाएगा। अब इस बीच सीरीज को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जी हां! 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट, टीजर डेट और ट्रेलर डेट सभी रिवील हो चुके हैं, तो आइए आपको भी बताते हैं।

कब रिलीज होगा 'मिर्जापुर 3' का टीजर और ट्रेलर? (Mirzapur Season 3 Teaser and Trailer)

कुछ समय पहले प्राइम की तरफ से 'मिर्जापुर 3' की अनाउंसमेंट की गई थी, जिसमें दर्शकों को कालीन भैया और गुड्डू भैया की छोटी सी झलक देखने को मिली थी। लेकिन मेकर्स 'मिर्जापुर 3' का नया टीजर भी शेयर करेंगे। इस दूसरे टीजर में आपको सभी किरदारों की झलक देखने को मिलेगी। इसी के साथ सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा। दरअसल, हाल ही में प्राइम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था- ''ड से डर की यही दिक्कत है कि वो कभी भी खत्म हो जाता है।'' अब इस पोस्ट में एक यूजर ने कमेंट किया है- ''1 जून को सीरीज की अनाउंसमेंट होगी। 10 जून को टीजर रिलीज किया जाएगा। 21 जून को ट्रेलर रिलीज होगा और 5 जुलाई को मिर्जापुर 3 को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया जाएगा।'' हालांकि, यह केवल एक यूजर का दावा है। इसलिए इस पर अभी कुछ कंफर्म नहीं कहा जा सकता है।

'मिर्जापुर 3' में होगी नए किरदारों की एंट्री (Mirzapur Season 3 Cast)

हाल ही में, 'मिर्जापुर' के मुन्ना भैया ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह 'मिर्जापुर 3' की हिस्सा नहीं हैं। पिछले सीजन में दिखाया गया था कि गु्ड्डू भैया ने मुन्ना को जान से मार दिया था। ऐसे में अब कहानी को आगे बढ़ाते हुए कालीन भैया अपने बेटे मुन्ना की मौत का बदला लेते दिखाई देंगे। खबरों की मानें, तो दिव्येंदु शर्मा ने जहां 'मिर्जापुर' को अलविदा कह दिया है, तो वहीं सीरीज में कुछ नए कलाकारों की एंट्री हो सकती है। हालांकि, ये कलाकार होंगे और किस किरदार में होंगे? इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।


कब रिलीज होगी 'मिर्जापुर 3'? (Mirzapur 3 Release Date)

बात करें 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट (Mirzapur 3 Kab Release Ho Rahi Hai) पर, तो सीरीज की रिलीज डेट को लेकर अब तक कई अपडेट्स सामने आ चुकी हैं। कुछ समय पहले बताया गया था कि 'मिर्जापुर 3' को साल 2024 के अंत माह में रिलीज किया जाएगा। वहीं, अब खबर आ रही है कि 'पंचायत 3' की रिलीज के कुछ समय बाद 'मिर्जापुर 3' को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा। बता दें कि 'पंचायत 3' IPL 2024 मैच के खत्म होने के बाद रिलीज हो सकती है। हालांकि, इन खबरों पर अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story