TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mirzapur 3 Update: जानें कैसे शूट हुआ था बिना भाभी और बाबू जी का बोल्ड सीन?

Mirzapur 3 Update: क्या आप जानते हैं वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में बीना भाभी ने बाबू जी के साथ बोल्ड सीन्स कैसे शूट किए थे? आइए हम आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 9 April 2024 5:46 AM GMT
Mirzapur 3 Update
X

Mirzapur 3 Update (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 Update: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur 3) इन दिनों काफी चर्चा में है। फैंस इसके तीसरे सीजन का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन आज यहां हम 'मिर्जापुर' के पहले दो सीजन के बारे में बात करने जा रहे हैं। आपको 'मिर्जापुर' के वो सीन्स याद हैं? जिनमें बीना भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने अपने ऑनस्क्रीन ससुर के साथ इंटीमेट सीन्स से तहलका मचा दिया था। क्या आप जानते हैं रसिका दुग्गल ने ये बोल्ड सीन्स कैसे शूट किए थे? दरअसल, इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस रसिका ने किया है। आइए आपको बताते हैं रसिका ने क्या कहा है?

बीना भाभी ने कैसे शूट किए सुसर संग इंटीमेट सीन्स? (Beena Tripathi and Bapuji ji hot Scenes)

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रासिका दुग्गल ने 'मिर्जापुर' में शूट हुए इंडीमेट सीन्स पर बात की और बताया कि उन्होंने कुलभूषण खरबंदा के साथ बोल्ड सीन्स कैसे शूट किए थे। एक्ट्रेस ने कहा- ''इन बोल्ड सीन्स को करने से पहले मेरी डायरेक्टर से बात हो गई थी। इस तरह के सीन को खास तरीके से शूट किया जाता है। इसी कारण से डायरेक्टर और प्रोड्यूसर मुझे सेट पर बोल्ड सीन देते समय असहज फील नहीं होने देते हैं। इस तरह के सीन्स करते वक्त मेरे पास एक अलग पावर थी। वो सीन शूट करते वक्त अगर मुझे उस कमरे में किसी की भी मौजूदगी से दिक्कत थी, तो उसे मैं बाहर जाने को कह सकती थी और मैं उन सीन्स को बोल्ड की तरह नहीं देखती हूं क्योंकि कोई भी संबंध एक आदमी और औरत के बीच होते हैं और ये एक बहुत आम बात है। इंटीमेट सीन्स को बेहद प्रोफेशनल तरीके से शूट किया जाता है और 'मिर्जापुर' के लिए भी उस तरह से ही शूट हुआ था।''


'मिर्जापुर' से रसिका दुग्गल को मिली पहचान (Rasika Dugal Movie and Web Series)

रसिका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'अनवर' से की थी। इस फिल्म में उनकी भूमिका काफी छोटी थी। इसके बाद वह ‘नो स्मोकिंग’, ‘औरंगजेब’, ‘किस्सा’, ‘ट्रेन स्टेशन’, ‘हामिद’ और ‘मंटो’ जैसी फिल्मों में नजर आई थीं। हालांकि, 'मिर्जापुर' से उन्हें देश-विदेश में काफी शोहरत और दर्शकों का प्यार मिला।


कब रिलीज होगा 'मिर्जापुर 3'? (Mirzapur Season 3 Release Date)

बता दें कि 'मिर्जापुर' के सभी सीजन को काफी ज्यादा पसंद किया गया है। इसका दूसरा पार्ट काफी लोकप्रिय हुआ था। सीरीज में पंकज त्रिपाठी ने कालीन भैया का किरदार निभाया था। वहीं, रसिका दुग्गल ने भी अपनी एक्टिंग से खूब लोकप्रियता हासिल की थी। इस सीरीज के तीसरे पार्ट की बात करें, तो यह साल 2024 में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। फिलहाल, इसकी रिलीड डेट अभी रिवील नहीं की गई है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story