×

Mirzapur 3 Update: 'मिर्जापुर 3' की रिलीज में क्यों हो रही देरी? जानें यहां

Mirzapur 3 Update: पंकज त्रिपाठी की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के तीसरे पार्ट का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आइए आज जानते हैं इस सीरीज की रिलीज में देरी क्यों हो रही है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 1 April 2024 11:36 AM GMT
Mirzapur Season 3 Update
X

Mirzapur Season 3 Update (Image Credit: Social Media)

Mirzapur Season 3 Update: ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो की क्राइम ड्रामा वेब सीरीज 'मिर्जापुर' पिछले काफी समय से चर्चा में है। इस सीरीज के अब तक दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। वहीं अब दर्शकों को इस सीरीज के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। काफी समय से ऐसी चर्चा है कि सीरीज के तीसरे पार्ट को 2024 में रिलीज किया जाएगा, लेकिन अभी तक 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur Season 3) का टीजर भी रिलीज नहीं किया गया है। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर इस सीरीज की रिलीज में इतनी देरी क्यों की जा रही है? आज यहां हम आपको इसी सवाल का जवाब देने वाले हैं, तो आइए जानते हैं।

क्यों 'मिर्जापुर 3' की रिलीज में हो रही देरी? (Mirzapur 3 Release Date)

खबरों की मानें, तो मेकर्स 'मिर्जापुर' के तीसरे पार्ट को पहले दोनों पार्ट्स से भी ज्यादा दमदार बनाना चाहते हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि 'मिर्जापुर 3' के प्रोडक्शन का काम अभी भी बाकी है। यही कारण है कि अभी तक सीरीज का टीजर और ट्रेलर रिलीज नहीं किया गया है। हालांकि, मेकर्स 'मिर्जापुर 3' के प्रोडक्शन को जल्द से जल्द खत्म करने वाले हैं। इसके बाद दर्शकों को सीरीज का ट्रेलर (Mirzapur 3 Trailer) देखने को मिलेगा। फिलहाल, मेकर्स ने 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है। हालांकि, बताया जा रहा है कि सीरीज को इस साल यानी 2024 के अंत तक अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया जाएगा। हालांकि, इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।


क्या होगी 'मिर्जापुर 3' की कहानी? (Mirzapur 3 Story in Hindi)

'मिर्जापुर 3' में आपको आगे की कहानी दिखाई जाएगी। जिसमें गुड्डू भैया जेल जाते दिखेंगे। वहीं पूरी सत्ता और मिर्जापुर पर गोलू रानी बनकर राज करेगी। तीसरे भाग में कालीन भैया की पत्नी बीना का दमदार रोल दर्शकों को देखने को मिलेगा। दद्दा त्यागी अपने बेटे की मौत का बदला लेगा और दूसरी तरफ शरद अपनी चालाकियों से मिर्जापुर की गद्दी पर राज करने की कोशिश करेगा। खबरों की मानें, तो तीसरे पार्ट में मुन्ना भैया भी वापसी करेंगे।


'मिर्जापुर 3' की स्टारकास्ट (Mirzapur 3 Cast)

हर सीजन की तरह 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन में भी पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी और ईशा तलवार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा, तीसरे सीजन में कुछ नए चेहरे भी नजर आ सकते हैं। खैर, फैंस ने तीसरे सीजन के लिए काफी लंबा इंतजार किया है। ऐसे में अब देखना यह होगा कि फैंस का ये इंतजार कब खत्म होता है?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story