TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mirzapur 3 में फैंस की डिमांड पर वापसी करेंगे मुन्ना भैया

Mirzapur 3 Update: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' इन दिनों काफी चर्चा में है। फैंस सीरीज की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 1 May 2024 11:30 AM GMT (Updated on: 1 May 2024 11:30 AM GMT)
Mirzapur 3 Update
X

Mirzapur 3 Update (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 Update: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3) पिछले काफी समय से चर्चा में है। इस सीरीज के दो सीजन अब तक रिलीज हो चुके हैं और अब फैंस इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'मिर्जापुर 3' को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रही हैं। हाल ही में, बताया गया था कि 'मिर्जापुर 3' में मुन्ना भैया का किरदार निभाने वाले एक्टर दिव्येंदु शर्मा अब इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगे, लेकिन फैंस की डिमांड को देखते हुए क्या मेकर्स उन्हें शो में वापस लेकर आएंगे? आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

दिव्येंदु शर्मा नहीं होंगे 'मिर्जापुर 3' का हिस्सा? (Divyenndu Sharma in Mirzapur 3)

दरअसल, अपने एक इंटरव्यू में दिव्येंदु शर्मा ने 'मिर्जापुर 3' के बारे में बात की थी। इसी के साथ एक्टर ने यह भी बताया था कि वह 'मिर्जापुर 3' का हिस्सा नहीं होंगे। एक्टर ने इस इंटरव्यू में कहा था- ''मैं सीजन 3 का हिस्सा नहीं हूं दोस्तों। मैं जानता हूं कि ये दिल तोड़ने वाली बात है। मैं अपने फैंस को बताना चाहता हूं कि मैं मिर्ज़ापुर सीज़न 3 का हिस्सा नहीं हूं।'' बता दें कि 'मिर्जापुर' में दिव्येंदु गैंगस्टर अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ ​​कालीन भैया के बेटे मुन्ना उर्फ ​​फूलचंद त्रिपाठी के किरदार में नजर आए थे। सीजन 2 में गुड्डू मुन्ना को मार देता है, लेकिन फैंस उम्मीद कर रहे थे कि तीसरे सीजन में भी उन्हें दिव्येंदु उर्फ मुन्ना भाई देखने को मिलेंगे।


क्या 'मिर्जापुर 3' में होगी मुन्ना भाई की वापसी? (Munna Bhaiya will Return in Mirzapur season 3)

अब जब से दिव्येंदु शर्मा ने ये खबर अपने फैंस के साथ शेयर की है, तब से उनके फैंस काफी दुखी हैं। फैंस चाहते हैं कि मेकर्स दिव्येंदु शर्मा की शो में वापसी करवाए। लेकिन क्या ऐसा हो सकता है? दरअसल, फैंस लगातार 'मिर्जापुर 3' के मेकर्स से ये डिमांड कर रहे हैं कि दिव्येंदु शर्मा को 'मिर्जापुर 3' में वापस लाया जाए। हालांकि, ऐसा होना मुश्किल है क्योंकि दिव्येंदु के किरदार को 'मिर्जापुर 2' में मार दिया गया था और अब 'मिर्जापुर 3' बनकर तैयार है, बस इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम बचा है और जैसे ही ये काम खत्म होगा सीरीज को रिलीज (Mirzapur season 3 Release Date) कर दिया जाएगा।


मिर्जापुर 3 में नजए आएंगे ये सितारे (Mirzapur season 3 Cast)

'मिर्जापुर' सीरीज के दोनों सीजन जबरदस्त तरह से हिट रहे है। ऐसे में फैंस इसके तीसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अली फजल और पंकज त्रिपाठी के अलावा, मिर्जापुर 3 में विजय वर्मा, रसिका दुगल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, हर्षिता शेखर गौड़, शीबा चड्ढा, शेरनवाज जिजिना, राजेश तैलंग, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्युली, मनुऋषि चड्ढा, ईशा तलवार हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story