×

Mirzapur 3 Update: 'मिर्जापुर' को लेकर पंकज त्रिपाठी ने किया बड़ा खुलासा

Mirzapur 3 Update: वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में पंकज त्रिपाठी ने कालिन भैया का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 12 April 2024 8:34 AM GMT
Mirzapur 3 Update
X

Mirzapur 3 Update (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 Update: अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur 3) इन दिनों काफी चर्चा में है। अब तक इस सीरीज के दो पार्ट्स रिलीज हो चुके हैं और दोनों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। ऐसे में अब फैंस इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन इस बीच 'मिर्जापुर' के मुख्य कलाकार पंकज त्रिपाठी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'मिर्जापुर' को लेकर कई बड़े खुलासे करते नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं पंकज ने इस वीडियो में क्या कहा है?

'मिर्जापुर' को लेकर पंकज त्रिपाठी ने किए बड़े खुलासे (Pankaj Tripathi Mirzapur 3)

दरअसल, पंकज त्रिपाठी का ये वीडियो 'Lallantop' को दिए एक इंटरव्यू का है, जिसमें वह अपनी मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' को लेकर बात करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में पंकज त्रिपाठी ने बताया है कि 'मिर्जापुर' में उनका फेवरेट किरदार कौन है? वीडियो में पंकज कहते हैं- ''रसिका दुग्गल का किरदार हमें काफी अच्छा लगता है, क्योंकि वह घर में रहती हैं और दबी हुई रहती हैं लेकिन अंत में पता चलता है कि असली खेल तो वही खेल रही थीं। मेरे सामने कुछ और होती हैं। काफी मजा आता है। बतौर एक्टर हमें मालूम होता है। हम कहानी पढ़ चुके हैं इसलिए लेकिन जिसे नहीं पता उसे देखकर काफी मजा आएगा।''


खत्म हुई 'मिर्जापुर 3' की शूटिंग (Mirzapur Release Date)

बता दें कि 'मिर्जापुर 3' बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाला है। इसकी शूटिंग खत्म हो चुकी है। हालांकि, मेकर्स के अनुसार अभी भी प्रोडक्शन का काम थोड़ा बाकी है, जिसकी वजह से इसका ट्रैलर रिलीज नहीं किया गया है और सीरीज को रिलीज करने में भी समय लग रहा है। हाल ही में, 'मिर्जापुर 3' के डायरेक्टर ने बताया था कि सीरीज को 2024 के मिड में रिलीज किया जाएगा।


'मिर्जापुर' के अगले सीजन नहीं होंगे रिलीज (Rasika Dugal Mirzapur 3)

हाल ही में, 'मिर्जापुर' की मुख्य कलाकार रसिका दुग्गल यानी बिना भाभी ने अपने इंटरव्यू में ये खुलासा किया था कि 'मिर्जापुर 4' के बाद इसके अगले सीजन रिलीज नहीं किए जाएंगे। मेकर्स इसकी कहानी को चौथे सीजन में खत्म कर सकते हैं। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस का दिल बुरी तरह टूट चुका है, क्योंकि 'मिर्जापुर' की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। इस सीरीज के हर सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। ऐसे में अब देखना होगा कि क्या वाकई रसिका दुग्गल की बात सच होती है या फिर ये केवल एक अनुमान है।


मुन्ना भैया भी नहीं होंगे 'मिर्जापुर 3' का हिस्सा (Mirzapur Season 3 Munna Bhaiya Back)

वहीं, 'मिर्जापुर' के फैंस के लिए एक बुरी खबर भी है। दरअसल, मुन्ना भैया इस बार 'मिर्जापुर 3' में नजर नहीं आएंगे। फैंस काफी बेसब्री से मुन्ना भैया के कमबैक का इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। इस बात का खुलासा खुद मुन्ना भैया का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा ने किया था। अपने इंटरव्यू में दिव्येंदु ने कहा- ''मैं 'मिर्जापुर 3' का हिस्सा नहीं हूं।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story