×

कालीन भैया ने की इंस्टाग्राम में एंट्री, पोस्ट किया मिर्जापुर-2 का फर्स्ट लुक

इसी दिन इस सीरीज के पहले सीजन ने रिलीज का एक साल भी पूरा किया। बताया जाता है कि जिस तरह नेटफ्लिक्स को सैक्रेड गेम्स के सीजन वन ने भारत में लोकप्रियता दिलाई, ठीक उसी तरह मिर्जापुर ने प्राइम वीडियो के पैर भारत में जमाने में मदद की थी।

Harsh Pandey
Published on: 16 Nov 2019 2:34 PM GMT
कालीन भैया ने की इंस्टाग्राम में एंट्री, पोस्ट किया मिर्जापुर-2 का फर्स्ट लुक
X

मुबंई: दुनिया में ए टू जेड सेवा देने के लिए मशहूर कंपनी अमेजन प्राइम वीडियो ने शनिवार को दुनिया के सामने अपनी बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज मिर्जापुर 2 की पहला झलक जारी किया है।

पहले सीजन ने पूरे किये 1 साल...

खास बात यह है कि इसी दिन इस सीरीज के पहले सीजन ने रिलीज का एक साल भी पूरा किया। बताया जाता है कि जिस तरह नेटफ्लिक्स को सैक्रेड गेम्स के सीजन वन ने भारत में लोकप्रियता दिलाई, ठीक उसी तरह मिर्जापुर ने प्राइम वीडियो के पैर भारत में जमाने में मदद की थी।

मिर्जापुर का दूसरा सीजन...

बता दें कि मिर्जापुर के पहले सीजन के आने के बाद से ही लोगों में दूसरे सीजन के लिए खासा उत्साह था, लोगो में काफी डिमांड थी। बता दें कि प्राइम वीडियो ने दुनिया के सामने मिर्जापुर के दूसरे सीजन की पहली झलक तो साझा की है।

कालीन भैया...

पहले सीजन में कालीन भैया का किरदार निभाकर चर्चित हुए अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने भी दूसरे सीजन की इस झलक के साथ इंस्टाग्राम पर अपना खाता भी खोल लिया।

दूसरे सीजन की झलक को पेश करते हुए पंकज त्रिपाठी ने लिखा कि मिर्जापुर को एक साल हो गया है और यह एक दमदार साल रहा। मिर्जापुर वह शो है जिसके माध्यम से मुझे दर्शकों से बेशुमार प्यार और प्रशंसा मिली है। यह शो एक ऐसा प्रतीक बन गया है कि मैं जहां भी जाता हूं, मुझे प्रशंसक अक्सर कालीन भैया के नाम से ही संबोधित किया जाता है।

मिर्जापुर सीजन 2...

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर सीजन 2 का जिक्र करते हुए ने लिखा कि मुझसे अक्सर पूछा जाता है कि यह कब रिलीज होगा। मैं भी सीज़न दो को लेकर उत्साहित हूं इसलिए मिर्जापुर के पहले जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की शुरुआत करना और साथ ही शो के प्रशंसकों के लिए दूसरे सीज़न की झलक साझा करने के लिए ये दिन सही रहा।

मिर्जापुर की कहानी दो भाइयों की ऐसी कहानी है जिसमें सत्ता का संघर्ष दिखाया गया है। मिर्जापुर के पहले सीजन को युवाओं ने खूब शोहरत दिलाई। इसमें अनुराग कश्यप की फिल्मों क तरह ही ड्रग्स, हथियार और हिंसा का महिमामंडन किया गया था।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story