×

Shahnawaz Pradhan Death: नहीं रहे मिर्जापुर एक्टर शाहनवाज प्रधान, दिल का दौरा पड़ने से निधन

Actor Shahnawaz Pradhan Death: शाहनवाज प्रधान ने 56 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।उन्होंने मिर्जापुर, ब्योमकेश बख्शी, फैंटम, रईस, जैसे कई प्रोजेक्ट्स में काम किया था।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Feb 2023 6:01 AM GMT
Actor Shahnawaz Pradhan Death
X

Actor Shahnawaz Pradhan Death (Image Credit-Social Media)

Actor Shahnawaz Pradhan Death: शाहनवाज प्रधान, जिन्होंने फिल्म्स, ओटीटी और टीवी सीरियल पर काम किया है, का शुक्रवार को निधन हो गया। उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। लोकप्रिय अभिनेता एक समारोह में भाग ले रहे थे जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा। उनकी उम्र 56 साल थी।सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया वो इवेंट के दौरान वे बेहोश हो गए थे।

मिर्जापुर के अभिनेता शाहनवाज प्रधान का निधन

टीवी एक्ट्रेस सुरभि तिवारी इत्तेफाक से अपने भाई के इलाज के लिए अस्पताल में मौजूद थीं। उन्होंने देखा कि एक्टर शाहनवाज प्रधान को स्ट्रेचर पर लाया जा रहा है और उन्हें उनके भाई के ठीक बगल में रखा गया है। उन्होंने मीडिया को बताया कि एक्टर को तुरंत इलाज के लिए अंदर ले जाया गया। इसके बाद उन्होंने डॉक्टरों की बातचीत सुनी वो कह रहे थे कि उनकी पल्स रेट का पता नहीं लगा पा रहे हैं और उनका दिल भी काम नहीं कर रहा है। डॉक्टर्स ने बाद में उनके मेडिकल हिस्ट्री के बारे में पूछा और पता चला कि कुछ महीने पहले उनकी बाईपास सर्जरी हुई थी। सुरभि ने दिवंगत अभिनेता के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

शाहनवाज प्रधान ने 56 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल के डॉक्टर उनकी जान बचाने में सफल नहीं हो पाए। अभिनेता ने मिर्जापुर, ब्योमकेश बख्शी, फैंटम, रईस, बंधकों और अधिक जैसे कई लोकप्रिय प्रोजेक्ट्स में काम किया है। उनके इंडस्ट्री के साथी और दोस्तों ने अभिनेता को उनके काम और व्यक्तित्व के लिए याद करते हुए उनकी आकस्मिक मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है।

समारोह में मौजूद यशपाल शर्मा भी एक दिल दहला देने वाले संदेश के नुकसान पर रो पड़े। उन्होंने सोशल मीडिया पर शाहनवाज प्रधान की एक तस्वीर शेयर की और इवेंट में हुई स्थिति को अपडेट किया। लगान अभिनेता यशपाल शर्मा ने कहा,"वो कैसे फिट एंड फाइन कार्यक्रम में शामिल हुए और अचानक गुजर गए, यह जीवन का कड़वा सच है।"

राजेश तैलंग ने मिर्जापुर में अभिनेता के साथ काम किया है और एक इमोशनल नोट लिखा है। दुर्भाग्यपूर्ण मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए उन्होंने लिखा "शाहनवाज़ भाई आखिरी सलाम" उन्होंने अभिनेता के अच्छे स्वभाव और उनके साथ बिताए समय को याद किया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story