×

Mirzapur : मुन्ना भईया की मां का ये हॉट अवतार आपने कभी नहीं देखा होगा, निजी जीवन में बेहद स्टाइलिश हैं रसिका दुग्गल

फिल्म मिर्जापुर में मुन्ना भईया के किरदार को पर्दे पर प्रदर्शित करने वाली अभिनेत्री रसिका दुग्गल निजी जीवन में बेहद स्टाइलिश हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 1 Jan 2022 11:38 AM GMT
Mirzapur : मुन्ना भईया की मां का ये हॉट अवतार आपने कभी नहीं देखा होगा, निजी जीवन में बेहद स्टाइलिश हैं रसिका दुग्गल
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया 

Mirzapur : चर्चित वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) में मुन्ना भईया की मां बीना त्रिपाठी का रोल निभाने वाली अभिनेत्री रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) के बारे में बेहद कम लोग जानते हैं। अभिनेत्री अपने निजी जीवन में एक स्टाइलिश अभिनेत्री से कम नहीं हैं। रसिका के सोशल मीडिया हैंडल पर अगर गौर किया जाए,तो वो देखकर कोई अंदाजा नहीं लगा पाएगा कि ये मुन्ना भईया की मां हैं। जी हां, अभिनेत्री रसिका दुग्गल ट्रेंडिंग फैशन को फॉलो करते हुए खुद को ड्रेस अप करती हैं। इसी के साथ वो स्पोर्ट्स में भी अच्छी हैं। रसिका को वॉलीबॉल खेलना बहुत पसंद है।

अधिकतर फिल्मों में मां की भूमिका निभाती हैं अभिनेत्री

अभिनेत्री रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्हें वॉलीबॉल खेलते हुए देखा जा सकता है। रसिका ने अधिकतर फिल्मों में मां की भूमिका निभाई है। रसिका के करियर की शुरुआत की बात करें, तो उन्होंने फिल्म अनवर से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वो नो स्मोकिंग, हाईजैक, तहान, आज्ञा और थैंक्स टू मां जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। इन सभी फिल्मों में उन्होंने छोटी भूमिका निभाई। इसके बावजूद वो दर्शकों के दिल में जगह बनाने में सफल हुई।

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग बहुत है

अभिनेत्री रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) के सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बहुत हैं। अभिनेत्री के फोटो और वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं। फिल्म मिर्जापुर में अभिनेत्री के किरदार को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। इस फिल्म से ही उन्हें समीक्षकों एवं आलोचकों के बीच पहचान मिली। इस फिल्म ने एक्ट्रेस को लाइमलाइट में ला दिया और सभी उनके बारे में चर्चा करने लगें। इस फिल्म में उन्होंने कई सारे बोल्ड सीन दिए। वहीं सोशल मीडिया पर भी उनके बोल्ड सीन की तस्वीरें तेजी से वायरल हुई थीं।

कई फिल्मों में बोल्ड सीन्स दे चुकी हैं अभिनेत्री

अभिनेत्री रसिका दुग्गल इससे पहले हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म स्पेशल आउट ऑफ लव में भी बोल्द सीन दे चुकी हैं। फिल्म उद्योग में उन्हें जबरदस्त बोल्ड सीन देने के लिए जाना जाता है। इन सीन्स के बारे में अभिनेत्री से सवाल करने पर उन्होंने जवाब दिया कि यह सब स्क्रिप्ट की डिमांड होती है। अभिनेत्री को ऐसे सीन करने में कोई आपत्ती नहीं है। वो बस किरदार के व्यक्तित्व को अपनाती हैं। पर्दे पर अपने बोल्ड अंदाज से तहलका मचाने वालीं अभिनेत्री रसिका दुग्गल सोशल मीडिया पर भी लोगों के होश उड़ाती नजर आती हैं। वह अलग- अलग किरदारों में खुद को बेहतरीन तरीके से ढालने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story