Mirzapur Season 4 से पहले आएगा मिर्जापुर 3 बोनस एपिसोड जिसमें नजर आएंगे मुन्ना भैया, जाने रिलीज डेट

Mirzapur Season 3 Bonus Episode Release Date: मिर्जापुर सीजन 3 प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुका है, अब आएगा मिर्जापुर सीजन 3 का बोनस एपिसोड

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 6 Aug 2024 12:34 PM GMT
Mirzapur Season 3 Bonus Episode Teaser
X

Mirzapur Season 3 Bonus Episode Release Date (Image- Social Media) 

Mirzapur Season 3 Bonus Episode: मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) प्राइम वीडियो पर 5 जुलाई 2024 को रिलीज हुआ था। अब जाकर Mirzapur Season 4 का दर्शकों को इंतजार है। क्योंकि Mirzapur Season 3 जिस तरह से खत्म हुआ था। वो अपने पीछे कई सारे सवालों को छोड़कर गया है। जिसका जवाब दर्शकों को मिर्जापुर सीजन 4 में मिलेगा। तो वहीं खबरों कि मानें तो मिर्जापुर वेब-सीरीज का ये आखिरी सीजन होगा। इसके बाद मिर्जापुर का कोई भी सीजन दर्शकों को देखने को नहीं मिलेगा। लेकिन इससे पहले मिर्जापुर के मेकर्स मिर्जापुर सीजन 3 का बोनस एपिसोड लेकर आ रहे हैं। जिसका टीजर जारी किया गया है। जिसने मुन्ना भैया की वापसी की अटकले तेज कर दी है।

क्या मिर्जापुर सीजन 4 में होगी मुन्ना भैया की एंट्री (Is Munna Bhaiya In Mirzapur Season 4 Cast Update)-



मिर्जापुर वेब-सीरीज में गुड्डू पंडित का किरदार निभा रहे अली फजल (Ali Fazal) ने भारतीय अपराध थ्रिलर सीरीज मिर्जापुर के तीसरे सीजन के लिए एक बोनस एपिसोड जारी करने की योजना का खुलासा किया है। इसके अतिरिक्त एपिसोड के टीजर ने प्रशंसकों के बीच गहन अटकलों को तेज कर दिया है। क्योंकि गुड्डू पंडित पहले से Mirzapur Season 3 में मर चुके मुन्ना भैया की वापसी की तरफ संकेत दे रहे हैं। जिसके बाद से लोग आश्चर्यचकित हो गए हैं। कैसे दिव्येंदु शर्मा द्वारा निभाए गए मुन्ना भैया के किरदार जिसकी मौत हो चुकी है। उसकी वापसी होगी।

इसकी घोषणा के बाद दर्शको से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। कुछ दर्शक कहानी और पात्रों को आगे बढ़ाने की संभावना पर उत्साह व्यक्त कर रहे हैं। जबकि अन्य लोगों ने इस कदम को क्षति नियंत्रण के प्रयास के रूप में देखा है। क्योंकि Mirzapur Season 3 को दर्शकों का उतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिला था। जितना अच्छा Mirzapur Season 2 और Mirzapur Season 1 को मिला था।

अली फजल ने शेयर की मिर्जापुर सीजन 3 बोनस एपिसोड टीजर (Ali Faizal Shared Mirzapur Season 3 Bonus Episode Teaser)-

मिर्जापुर के गुड्डू भैया ने मिर्जापुर सीजन 3 बोनस एपिसोड (Mirzapur Season 3 Bonus Episode )के टीजर में एक किरदार की वापसी का संकेत दिया है। जिसमें कहा गया है कि वे मृत रहने के लिए बहुत अच्छे हैं। जिसेस प्रशंसकों में यह अटकले तेज हो गई है कि मिर्जापुर वेब-सीरीज मे दिव्येंदु शर्मा यानि मुन्ना भैया वापसी कर रहे हैं।

मिर्जापुर सीजन 3 बोनस एपिसोड रिलीज डेट (Mirzapur Season 3 Bonus Episode)-

मिर्जापुर सीजन 3 का बोनस एपिसोड (Mirzapur Season Bonus Episode) इस महीने के अंत तक प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जा सकता है। वैसे अभी तक मेकर्स ने रिलीज डेट पर से पर्दा नहीं उठाया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story