×

Mirzapur 3 ने बड़ी फिल्मों को भी छोड़ा पीछे! सीरीज का बजट सुन उड़ जाएंगे होश

Mirzapur 3 Budget: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' के बजट को लेकर एक ताजा अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 9 May 2024 9:30 AM GMT (Updated on: 9 May 2024 11:22 AM GMT)
Mirzapur 3 Budget
X

Mirzapur 3 Budget (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 Budget: पंकज त्रिपाठी की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3) इन दिनों खूब चर्चा में है। फैंस सीरीज के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं 'मिर्जापुर 3' को लेकर लगातार अपडेट्स भी सामने आ रही हैं। हाल ही में, बताया गया था कि 'मिर्जापुर 3' IPL 2024 के खत्म होते ही अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा। वहीं, अब सीरीज के बजट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, 'मिर्जापुर 3' का बजट सामने आ गया है। इस सीरीज का बजट सुन आपके भी होश उड़ने वाले हैं।

'मिर्जापुर 3' का बजट सुन उड़ जाएंगे होश (Mirzapur Season 3 Budget)

'मिर्जापुर' के पिछले दो सीजन ब्लॉकबस्टर रहे थे। दोनों सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। ऐसे में अब मेकर्स ने तीसरे सीजन को पहले से भी शानदार और जानदार बनाया है। जाहिर है देश में सबसे सुपरहिट वेब सीरीज में शुमार मिर्जापुर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हर किसी को इसके तीसरे सीजन का इंतजार है। इस वेब शो के पहले सीजन की सुपर सक्सेस के बाद मेकर्स ने दूसरे सीजन में जमकर पैसा लगाया और इसे ₹60 करोड़ के भारी-भरकम बजट से तैयार किया था। वहीं अब मेकर्स ने तीसरे सीजन पर 100 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।


कब रिलीज होगी 'मिर्जापुर 3'? (Mirzapur Season 3 Release Date)

हाल ही में, एक खबर सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि मेकर्स ने 'मिर्जापुर 3' को IPL 2024 के बाद रिलीज करने का फैसला किया है। जाहिर है आईपीएल को लेकर दर्शकों के बीच एक अलग क्रेज देखने को मिलता है। ऐसे में मेकर्स किसी तरह का कोई जोखिम नहीं लेना चाहते हैं, जिससे सीरीज पर असर पड़े। बताया जा रहा है कि 'मिर्जापुर 3' जून के अंत में रिलीज कर दिया जाएगा। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


कब रिलीज होगा 'मिर्जापुर 3' का ट्रेलर? (Mirzapur Season 3 Trailer)

हाल ही में, मीडिया को एक सूत्र ने 'मिर्जापुर 3' से जुड़ी कुछ अपडेट्स दी है। इस दौरान सूत्र ने 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट, कहानी और ट्रेलर को लेकर कई खुलासे किए हैं। सूत्र के अनुसार, 'मिर्जापुर 3' जुलाई के आखिर माह में रिलीज किया जाएगा। वहीं, ट्रेलर की बात करें तो 'मिर्जापुर 3' का ट्रेलर जून के आखिरी माह में रिलीज किया जा सकता है। इसी के साथ 'मिर्जापुर 3' की कहानी को लेकर भी नया अपडेट सामने आया है, जिसके अनुसार 'मिर्जापुर' सीजन में 3 में कई जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। हालांकि, इन खबरों की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story