×

Mirzapur Season 3: मिर्जापुर 3 में पंचायत के सचिव जी की हुई एंट्री, करेंगे गुड्डू भैया का ये काम

Mirzapur Season 3 Cast: मिर्जापुर सीजन 3 में पंचायत वेब-सीरीज के सचिव जी यानि जितेंद्र कुमार नजर आएंगे, चलिए जानते हैं कि मिर्जापुर सीजन 3 में क्या करेंगे जितेंद्र कुमार

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 26 Jun 2024 4:32 PM GMT
Jitendra Kumar In Mirzapur Season 3
X

Mirzapur Season 3 Update

Mirzapur Season 3: मिर्जापुर सीजन 3 का आगाज हो चुका है। जिस पल का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। उनका ये इंतजार भी खत्म हो चुका है। क्योंकि Mirzapur Season 3 के मेकर्स ने मिर्जापुर सीजन 3 के रिलीज डेट के बारे में एनॉउंसमेंट कर चुके हैं। तो वहीं इसके अलावा Mirzapur Season 3 का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। जिसको दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। और Mirzapur Season 3 का ट्रेलर इस समय Prime Video पर नबंर वन पर ट्रेंड कर रहा है। तो वहीं इस बार Mirzapur Season 3 में कई सारे नए कलाकारों की एंट्री हुई है। जिसमें अब एक और नाम जुड़ चुका है। वो है Panchayat Season 3 के सचिव जी है। चलिए जानते हैं कि क्या रोल करेंगे सचिव जी मिर्जापुर सीजन 3

मिर्जापुर सीजन 3 में नजर आएंगे जितेंद्र कुमार (Jintera Kumar In Mirzapur Season 3 In Hindi)-



ओटीटी प्लेटफॉर्म का सबसे ज्यादा बेसब्री से इंतजार किए जाने वाले वेब-सीरीज में से एक मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं। Mirzapur Season 2 अपने पीछे कई सारे सवालों को छोड़ गया था। तो वहीं मिर्जापुर सीजन 2 अंत काफी ज्यादा दुखद रहा था। क्योंकि मुन्ना भैया की मौत हो गई थी। जिसके बाद लोगों के मन में सवाल था कि क्या मुन्ना भैया मिर्जापुर सीजन 3 में नजर आएंगे। लेकिन इसपर से भी पर्दा उठ चुका है। मुन्ना भैया अब मिर्जापुर सीजन 3 में नहीं नजर आएंगे।

तो वहीं भले ही मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) में मुन्ना भैया ना नजर आएं। लेकिन प्राइम वीडियो का सबसे लोकप्रिय वेब-सीरीज पंचायत के सचिव जी 9Jitendra Kumar) मिर्जापुर सीजन 3 में नजर आ सकते हैं। इसके बारे में खुद गुड्डू पंडित ने यानि अली फैजल ने जानकारी दी है।

मिर्जापुर सीजन 3 में जितेंद्र कुमार का रोल (Mirzapur Season 3 Jitendra Kumar Role In Hindi)-

अली फैजल ने बताया कि मिर्जापुर 3 के शुरूआती एपिसोड में जितेंद्र कुमार यानि सचिव जी नजर आ सकते हैं। गुड्डू पंडित ने यानि अली फैजल (Ali Faizal) ने बताया कि कालीन भैया की मौत के बाद कागज के हेर-फेर के लिए वो जितेंद्र कुमार यानि सचिव जी के पास जाएंगे। तो वहीं Mirzapur Season 3 में सचिव जी 2-3 दिन के मेहमान होंगे। कागज वर्क पूरा होने के बाद जिंतेंद्र कुमार शो को टाटा-बॉय-बॉय कह देंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story