Mirzapur Season 3: मिर्जापुर सीजन 3 के इन डायलॉग ने सोशल मीडिया पर मचाया भौकाल

Mirzapur Season 3 Dialogue: मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट के साथ ही साथ हर बार की तरह इस बार मिर्जापुर 3 का डायलॉग काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 24 Jun 2024 1:39 PM GMT (Updated on: 1 July 2024 4:34 AM GMT)
Mirzapur Season 3 Dialogue In Hindi
X

Mirzapur Season 3 Dialogue 

Mirzapur Season 3 Dialogue: मिर्जापुर वेब-सीरीज ओटीटी प्लेटफार्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज में से एक है। इस वेब-सीरीज के अभी तक 2 सीजन आ चुके हैं। जिनको दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। जिसके बाद दर्शकों को मिर्जापुर के तीसरे सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार था। जोकि 5 जुलाई 2024 को प्राइम वीडिया पर दर्शक स्ट्रीम कर सकते हैं। तो वहीं मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। ट्रेलर को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। और इस समय प्राइम वीडियों पर Mirzapur Season 3 का ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है। लेकिन आज हम Mirzapur 3 के उन डायलॉग के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है।

मिर्जापुर सीजन 3 के फेमस डायलॉग (Mirzapur Season 3 Dialogue In Hindi)-

  • मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) में गुड्डू पंडित यानि अली फैजल कहते हूए नजर आते हैं कि- यदि मौका है लोगों को बताने का कि कालीन भैया गॉन, गुड्डू भैया ऑन।
  • इसके अलावा गुड्डू पंडित का एक और डायलॉग जो भौकाल मचाए हुए है- वॉयलेंस तो हमारी यूएसपी है। पूर्वाचल में जो गर्मी का हाल है, एक उंगली ट्रिगर पर रखनी पड़ती है।
  • छोटा त्यागी का डायलॉग- विजय वर्मा उर्फ छोटा त्यागी कहते है- हमको तुम चाहिए, तुमको गुडडू और गुडडू को पूर्वांचल, अब किसी को कुच्छो नहीं मिलेगा।
  • शरद शुक्ला का डायलॉग- शरद शुक्ला कहते है- मिर्जापुर में पावर हमेशा गद्दी की रहेगी और मुकाबला दावेदारों का, खेल आज भी वही है, बस मोहरे बदल गए हैं।
  • कालीन भैया का डायलॉग- ये गद्दी ये परंपरा बाऊजी और हमने बनाई थी, हम वो करवाएंगे जो पूर्वांचल के इतिहास में कभी नहीं हुआ।

'मिर्जापुर 3' में लगेगा इस बार भोजपुरी गानों का तड़का (Bhojpuri Song In Mirzapur 3)

हाल ही में, एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3 Latest News) में इन बार 4 से 5 गाने भी दिए जाएंगे। इन गानों में से कुछ गाने भोजपुरी होने वाले हैं। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, एक रिपोर्ट में बताया गया था कि 'मिर्जापुर 3' में कुछ नए किरदारों की भी एंट्री हो सकती है, लेकिन इन कलाकारों के नाम अभी सामने नहीं आए हैं।


Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story